Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR:प्रदूषण फेल होने पर बाइक सवार से ट्रैफिक ASI ने मांगा फाइन के बदले एक किलो पेड़ा, वीडियो वायरल - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, December 30, 2020

BIHAR:प्रदूषण फेल होने पर बाइक सवार से ट्रैफिक ASI ने मांगा फाइन के बदले एक किलो पेड़ा, वीडियो वायरल



घूस में एक किलो पेड़ा मांगने की घटना का युवक ने अपने मोबाइल ने वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद ट्रैफिक एसपी ने कार्रवाई की और आरोपी एएसआई को तत्काल निलंबित कर दिया.

पटना: वाहन चेकिंग के दौरान प्रदूषण के कागजात नहीं रहने पर एयरफोर्स के पूर्व कर्मी से घूस के एवज में एक किलो पेड़ा मांगने वाले ट्रैफिक पुलिस के एएसआई भोला राय को मंगलवार की सुबह एसपी ट्रैफिक ने सस्पेंड कर दिया है. राजधानी पटना के पुनाईचक के पास घूस मांगते हुए एएसआई का वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ट्रैफिक ने यह कार्रवाई की है.


घटना पटना के पुनाईचक चौराहे की है.


वीडियो में खुद को पूर्व एयरफोर्स मैन बताने वाले एक युवक ने बताया कि वाहन जांच के दौरान एक महिला सिपाही ने उसे रोका और उसका प्रदूषण सर्टिफिकेट फेल पाये जाने पर वहां मौजूद एएसआई भोला राय के पास उसे भेजा. भोला ने पहले उससे प्रदूषण सर्टिफिकेट फेल होने पर 10 हजार रुपये जुर्माना लगता है, यह कह कर 1 हजार रुपये देने के लिए कहा.


पूर्व एयरफोर्स ने आग्रह एएसआई से किया तो एएसआई ने कम से कम 500 रुपये देने को कहा, जिसके बाद बात एक किलो मिठाई पर तय हुई और एएसआई ने सामने वाली दुकान से पेड़ा लेकर मुंह मीठा कराने को कहा. सामने स्थित एक पेड़े की दुकान में जब पूर्व एयरफोर्स बाइक से पहुंचा तो दुकानदार ने उसे एक किलो पेड़ा की कीमत 360 रुपये बतायी. दुकानदार ने युवक से कहा कि उसके पास भोला राय का फोन आ गया और उसने पैसे देकर युवक को जाने के लिए कहा है.


हालांकि, घूस में एक किलो पेड़ा मांगने की घटना का युवक ने अपने मोबाइल ने वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया. इसके ट्रैफिक एसपी ने आरोपी पुलिस एएसआई को सस्पेंड कर दिया. साथ ही इस घटना में अन्य पुलिसवालों की संलिप्तता की भी जांच की जा रही है.

Followers

MGID

Koshi Live News