Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR:अतिक्रमण हटाने गए पुलिस ASI के चेहरे पर महिला दुकानदार ने फेंक दिया खौलता हुआ चाय - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, December 22, 2020

BIHAR:अतिक्रमण हटाने गए पुलिस ASI के चेहरे पर महिला दुकानदार ने फेंक दिया खौलता हुआ चाय


मुजफ्फरपुर. बिहार में एक महिला दुकानदार ने पुलिस अधिकारी पर खौलता हुआ चाय फेंक दिया. मामला अतिक्रमण हटाने से जुड़ा है. मुजफ्फरपुर में हुई इस घटना के दौरान मेडिकल कैंप ओपी प्रभारी पर महिला अतिक्रमणकारी इस कदर गुस्सा हुई की उसने खौलता हुआ चाय फेंक दिया. चाय से प्रभारी एएसआई सुमन जी झा का चेहरा पूरी तरीके से झुलस गया जिनका इलाज एसके मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी वार्ड में कराया गया.

घायल एएसआई सुमन जी की हालत फिलहाल अच्छी है. जानकारी के मुताबिक अहियापुर के सलेमपुर गांव के कुछ लोग एसके मेडिकल कॉलेज के गेट पर खोमचे लगाकर दुकानदारी करते हैं. फलों के अलावा वहां चाय और पकौड़े भी बेचे जाते हैं. अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत मेडिकल कैंप ओपी पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही थी, इसी दौरान आरोपी महिला अपने ठेले पर कालेज के हॉस्पिटल के गेट पर चाय बेच रही थी. उसका ठेला इस तरीके से लगाया गया था कि गेट के अंदर आने जाने वालों को दिक्कत हो रही थी.

इसी को लेकर प्रभारी सुमन जी झा मौके पर उस महिला को समझाने पहुंचे. घायल प्रभारी सुमन झा ने बताया कि जब उसे हटने के लिए दबाव बनाया गया तो महिला उनसे गाली-गलौज करने लगी. पुलिस ने जब उस का ठेला हटाने की कोशिश की तो महिला ने खौलता हुआ चाय पुलिस की तरफ उछाल दिया जो सुमन झा के चेहरे पर पर गया, उसके बाद मौके पर मौजूद महिला बल ने उसे गिरफ्तार कर लिया. आरोपी महिला को अहियापुर पुलिस ने कोर्ट में पेश करके जेल भेज दिया है. इस मामले में सिटी एसपी राजेश कुमार ने कहा है कि SKMCH परिसर से हर हाल में अतिक्रमण हटाया जाएगा, जो लोग इसका विरोध करेंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Followers

MGID

Koshi Live News