Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR/नक्सली क्षेत्रों के 6 हिरासत में:पटना में गांधी मैदान के पास होटल में कट्टे के साथ ठहरे थे; बाहर मिलीं 2 लक्जरी कारें - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, December 19, 2020

BIHAR/नक्सली क्षेत्रों के 6 हिरासत में:पटना में गांधी मैदान के पास होटल में कट्टे के साथ ठहरे थे; बाहर मिलीं 2 लक्जरी कारें


पटना पुलिस ने शनिवार को एक होटल से 6 संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है। इनमें से 4 बिहार के ही विभिन्न जिलों के रहने वाले हैं, जबकि एक झारखंड का निवासी है। इनके साथ हिरासत में लिया गया एक और शख्स कोलकाता से आया है। इनके पास से स्कार्पियो सहित दो लक्जरी कारें भी बरामद की गई हैं। साथ में एक देसी कट्टा भी मिला है। पुलिस को सुबह 9 बजे ही इनके मूवमेंट की खबर मिली थी, जिसके बाद सबपर नजर रखी जा रही थी। फिलहाल इन सभी से गांधी मैदान थाना में पूछताछ की जा रही है।

नक्सली कनेक्शन की भी जांच

सिटी एसपी सेंट्रल विनय तिवारी के अनुसार शुरूआती जांच में इनके किसी मुसहर संगठन के सदस्य होने का पता चला है। इनमें से पांच लोग जो बिहार और झारखंड के रहनेवाले हैं, एक ही गाड़ी में सवार थे। इनके पास से ही हथियार बरामद हुआ है। ये सभी नक्सली इलाकों के रहने वाले हैं। पुलिस इनके नक्सली कनेक्शन होने की भी जांच कर रही है।

ट्विन टॉवर के होटल से पकड़े गए सभी

पुलिस ने जिन लोगों को हिरासत में लिया है, उनमें झारखंड के चतरा निवासी ठाकुरी भुइयां, बिहार के नवादा निवासी अकलु मांझी और मुकेश प्रसाद, गया के जितेंद्र कुमार और मुंगेर के ज्ञानेंद्र कुमार शामिल हैं। सभी की उम्र 40-50 वर्ष के बीच है। इन्हें गांधी मैदान के दक्षिणी किनारे स्थित ट्विन टॉवर से हिरासत में लिया गया है। इसी बिल्डिंग के बेसमेंट में होटल पल्लवी इंटरनेशनल है, जिसमें ये सभी ठहरे थे। इसी होटल के रूम नंबर 601 में कोलकाता से आया शख्स ठहरा था, जिससे इनलोगों ने हथियार और गोलियां ली।

Followers

MGID

Koshi Live News