Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR/रिश्ता तार-तार... जलावन जमा करने गई थी मां, शराबी पिता ने 13 साल की बेटी को बनाया हवस का शिकार - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, December 12, 2020

BIHAR/रिश्ता तार-तार... जलावन जमा करने गई थी मां, शराबी पिता ने 13 साल की बेटी को बनाया हवस का शिकार


किशनगंज। दिघलबैंक थाना क्षेत्र में मानवीय रिश्ते को कलंकित कर देने वाली घटना सामने आई है। शराब के नशे में धुत्त सौतेले पिता ने अपनी 13 वर्षीय नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बना डाला। गत पांच दिसंबर को घटित घटना से पीडि़ता सहित पूरे परिवार को गहरा सदमा पहुंचा।

शुक्रवार को सदमे से उबरने के बाद पीडि़ता अपने स्वजनों के साथ घटना की शिकायत लेकर दिघलबैंक थाना पहुंची। हाालंकि इससे पूर्व गुरुवार रात को ही दिघलबैंक थाने की पुलिस आरोपित को शराब के नशे में गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी थी। दिघलबैंक थानाध्यक्ष आरिज एहकाम पीडि़ता और उसके स्वजनों को महिला थाना ले आई। जहां पीडि़ता की मां के फर्द बयान पर आरोपित सौतेले पिता के विरुद्ध केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

पीडि़ता की मां के अनुसार लगभग 10 वर्ष पूर्व पहले पति की मौत के बाद उसने दूसरी शादी कर ली थी। शादी के बाद वह पीडि़ता को लेकर दूसरे पति के साथ रहती थी और मेहनत मजदूरी कर जीवन यापन करती थी। कमाई का अधिकांश रुपये पति शराब पर खर्च कर देता था। गत पांच दिसंबर को पीडि़ता की मां जलावन चुनने के लिए बांध पर गई थी। पीडि़ता अपनी सहेलियों के साथ खेल रही थी। इसी दौरान आरोपित पिता घर पहुंचा और खाना देने के बहाने पीडि़ता को साथ घर ले गया। नशे में धुत्त आरोपित घर पहुंचते ही पीडि़ता को पकड़ लिया। इसी बीच पीडि़ता की रिश्ते की भाभी पानी लेने के लिए जब घर पहुंची तो इस कुकृत्य को देख वह शोर मचाने लगी। इस बीच आरोपित मौके से फरार हो गया। गुरुवार शाम को आरोपित घर पहुंचा और शराब के नशे में हंगामा करने लगा। ग्रामीणों की सूचना पर आरोपित को पुलिस गिरफ्तार कर ली। यह जानकारी मिलते ही मौसी के घर से पीडि़ता अपनी मां के साथ शुक्रवार को थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंची।

आरोपित को मद्यनिषेध अधिनियम के तहत केस दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। नाबालिग पीडि़ता की मां की लिखित शिकायत पर महिला थाना में केस दर्ज कर लिया गया है। अब दुष्कर्म मामले में आरोपित को रिमांड पर लेकर आगे की कार्रवाई की जाएगी। - अनवर जावेद अंसारी, एसडीपीओ।

Followers

MGID

Koshi Live News