Koshi Live-कोशी लाइव BIG BREAKING: 4 जनवरी से खुलेंगे सभी स्कूल, कॉलेज और कोचिंग संस्थान, बिहार सरकार का बड़ा फैसला - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, December 19, 2020

BIG BREAKING: 4 जनवरी से खुलेंगे सभी स्कूल, कॉलेज और कोचिंग संस्थान, बिहार सरकार का बड़ा फैसला

कोशी लाइव डेस्क:अब 4 जनवरी 2021 से स्कूल के हायर क्लास और कोचिंग संस्थान खुल जाएंगें. आज क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक में यह निर्णय लिया गया है.



सेंट्रल डेस्क : अभी-अभी एक बड़ी खबर बिहार में कई महीनों से बंद स्कूल, कॉलेज और कोचिंग संस्थान को लेकर बिहार सरकार ने फैसला लिया है. क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में बिहार के बंद स्कूल, कॉलेज और कोचिंग संस्थानों को खोले जाने पर सहमति बन गयी है. 4 जनवरी से स्कूल, कॉलेज और कोचिंग संस्थान खोले जाने का फैसला लिया गया है. मुख्य सचिव दीपक कुमार ने इसकी जानकारी दी .

क्राइसिस मैनेजमेंट की दूसरे दिन की बैठक में सभी विभाग के प्रधान सचिव से साथ विचार विमर्श के बाद बिहार में बंद स्कूल, कॉलेज और कोचिंग संस्थानों को सशर्त खोलने का फैसला लिया गया. सभी विभाग के प्रधान सचिव ने अन्य राजय् में दिए गए सर्शत अनुमति के अध्ययन के बाद यह फैसला लिया है.

क्राइसिस मैनेजमेंट में लिए गए फैसले

1.4 जनवरी से बिहार के स्कूल, कॉलेज और कोचिंग संस्थान खोले जाएंगे

2.क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक में सभी विभाग के प्रधान सचिव के बाथ बैठक बाद लिया गया फैसला

3.दो चरण में बिहार के स्कूल, कॉलेज और कोचिंग संस्थान खोलेज जाऐंगे.

4. पहले चरण में 8-12वीं तक के स्कूल, फाइनल ईयर के कॉलेज और सिनियर बच्चों के कोचिंग संस्था खोले जाएंगे.

5. पहले चरण के 15 दिनों बाद स्कूल के बाकी कक्षाएं खोली जाएगी.



बाकी कक्षाएं खोले जाने के पहले मुख्य सचिव स्तर पर एक बार फिर समीक्षा बैठक की जाएगी. जिसमें वर्तमान स्थिति पर विचार विमर्श किया जाएगा।

ये भी पढ़ें

BIHAR NEWS:बिजली बिल नहीं आया तो मीटर की तस्वीर सुविधा App पर भेजें, एक SMS से घर पहुंचेगा कर्मी


Followers

MGID

Koshi Live News