Koshi Live-कोशी लाइव बिहार/किरोसिन लेकर आत्मदाह करने पहुंचा युवक:खगड़िया में प्रशासन से ऐसी नाराजगी कि सड़क नहीं बनने पर लोगों ने किया BDO कार्यालय का घेराव, जमकर प्रदर्शन - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Friday, December 25, 2020

बिहार/किरोसिन लेकर आत्मदाह करने पहुंचा युवक:खगड़िया में प्रशासन से ऐसी नाराजगी कि सड़क नहीं बनने पर लोगों ने किया BDO कार्यालय का घेराव, जमकर प्रदर्शन


खगड़िया में लोगों की प्रशासन से कुछ इस कदर नाराजगी बढ़ी कि हजारों की संख्या में लोग BDO कार्यालय का घेराव करने पहुंच गए। एक युवक तो आत्मदाह के लिए किरोसिन भी ले आया। मामला बेलदौर प्रखंड के खर्राबासा की है, जहां लोगों ने शुक्रवार को BDO कार्यालय का घेराव कर जमकर प्रदर्शन किया।
सड़क नहीं बनने से परेशानी
सड़क नहीं बनने से लोग कई दशकों से परेशानी का सामना कर रहे हैं। इसी का गुस्सा शुक्रवार को फूटा। लोगों ने प्रखंड विकास पदाधिकारी कार्यालय का घेराव किया। इसी दौरान एक युवक किरोसिन तेल से आग लगाकर आत्मदाह की धमकी देने लगा। इस दौरान लोगों ने BDO शशिभूषण कुमार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

क्या है मामला
बेलदौर प्रखण्ड के खर्राबासा में पिछले कई दशकों से सड़क नहीं बनी है जिस वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। ग्रामीणों की सड़क और नाले की मांग वर्षों से लंबित हैं लेकिन न तो प्रशासन और ना ही जनप्रतिनिधि इसमें रुचि दिखाते हैं। नतीजा यह है कि आज इनका आक्रोश आज फूट पड़ा। खर्राबासा के सैकड़ों पुरुष और महिलाएं BDO कार्यालय पहुंच गई और प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। आत्मदाह के लिए आए युवक मिथिलेश कुमार ने बताया कि प्रशासन न तो उनकी मांगें पूरा करता है और न ही प्रदर्शन करने का अनुमति देता है। लिहाजा वह आज आत्मदाह करने आये हैं। फिलहाल पुलिस लोगों को समझाने बुझाने में लगी हुई है।

Followers

MGID

Koshi Live News