Koshi Live-कोशी लाइव बिहार: शादी के 7 दिन बाद ही घर में सो रहे पति को पत्नी ने गला रेतकर मार डाला - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Monday, December 21, 2020

बिहार: शादी के 7 दिन बाद ही घर में सो रहे पति को पत्नी ने गला रेतकर मार डाला


बिहार के बेतिया से एक दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. शादी के महज सात दिन बाद ही नवविवाहिता पत्नी ने घर में साथ सो रहे पति की गला रेत कर हत्या कर दी. हत्या के बाद घर के कमरे में ही महिला कई घंटे तक बैठी रही.

नवविवाहिता ने अपने पति को क्यों मारा? इसका कारण पता नहीं चल पाया है. घटना बैरिया थाना क्षेत्र के मलाही टोला गांव में शनिवार की रात घर में घटी है, जहां श्यामजी साह (22) की धारदार हथियार से काट कर हत्या की गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज भेज दिया है.


प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार सुबह नवविवाहिता धृति घर से भागने की कोशिश कर रही थी, तभी परिवार वालों की उस पर नजर पड़ गई. संदेह होने पर लोगों ने घर में जाकर देखा तो श्याम जी का शव पडा था. तब लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

इधर, हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस ने लडकी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है ताकि असली कारणों का पता चल सके. शादी के महज सात दिनों के अन्दर हुई इस घटना से हर कोई सन्न हैं और इलाके में सनसनी फैल गई है. सबसे अहम सवाल है कि आखिर लडकी ने ऐसा कदम क्यों उठाया? इसका जवाब लडकी से पुलिस वाले भी पूछ रहें हैं. लेकिन वो कुछ नहीं बता रही है.

हालांकि पुलिस को हत्या में प्रयुक्त हथियार अभी तक नहीं मिला है, जिसके बारे में भी पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ कर रही है.

13 दिसंबर को हुई थी शादी

गांव में मजदूरी करने वाले श्याम जी साह की शादी पिछले रविवार यानी 13 दिसम्बर को धूमधाम के साथ हुई थी. श्याम की शादी पूर्वी चम्पारण के गोविंदगंज थाना क्षेत्र स्थित सरेया गांव में हुई थी. जिसके बाद से वह अपने घर पर खुशी खुशी रह रहा था.

रविवार सुबह जैसे ही श्याम की मां उसको जगाने गई तो देखा कि श्याम का खून से लथपथ शरीर कमरे में पड़ा हुआ है. लडके की मां ने जब यह देखा तो उन्हें देखते ही लड़की घर से निकल कर भागने का प्रयास करने लगी, तभी परिवार वालों ने ग्रामीणों की मदद से लडकी को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी.

एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि घर से एक शव बरामद किया गया है. शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. मृतक की पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

वहीं, इस घटना के बारे में लोग तरह तरह की बातें कर रहे हैं. कोई प्रेम प्रसंग की बात कह रहा तो कोई किसी और से हत्‍या कराए जाने की बात कह रहा है.


3 साल की मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाले को मिली फांसी की सजा
तीन साल की मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में अपर जिला व सत्र न्यायाधीश (षष्ठम) सह विशेष न्यायाधीश (समस्तीपुर) ने शनिवार को पॉक्सो एक्ट में आरोपित को फांसी की सजा सुनाई।

आरोपित रामलाल महतो दलसिंहसराय के एक गांव का है। वह समस्तीपुर मंडल कारा में बंद है। न्यायाधीश ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सजा सुनाई।

दारोगा ने सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर की खुदकुशी
बिहार के औरंगाबाद जिले के अंबा थाना में पदस्थापित एसआई जितेंद्र कुमार सिंह (56 वर्ष) ने रविवार की सुबह अपने ही सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली। इलाज के क्रम में उनकी मौत हो गई है। वे रोहतास जिले के नटवार थाना क्षेत्र के पंवरा गांव के निवासी थे।

Followers

MGID

Koshi Live News