Koshi Live-कोशी लाइव बिहार: 60 साल की उम्र में बुढ्ढे नेआठ साल की मासूम से किया रेप, हुआ गिरफ्तार - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Friday, December 18, 2020

बिहार: 60 साल की उम्र में बुढ्ढे नेआठ साल की मासूम से किया रेप, हुआ गिरफ्तार


आठ साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनानेवाले 60 साल के बुजुर्ग को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है

कटिहार: जिला के मनिहारी थाना क्षेत्र में डालाबीर गांव की आठ वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है.आठ साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनानेवाले 60 साल के बुजुर्ग को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है .फिलहाल आरोपी को जेल भेज दिया गया है, वहीं मासूम पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है.



बताते चलें कि घटना जिले के मनिहारी थाना क्षेत्र की है.पीडीता की मां ने मनिहारी थाना में मामला दर्ज कराया है.पीडिता की मां की माने तो माता-पिता मजदूरी करने घर से बाहर गये थे दिन के करीब तीन बजे अमीराबाद गांव का 60 वर्षीय जम्मू खान मेरे घर के पीछे खेत आया था, इसके बाद मेरा घर आ गया और मेरी अकेली बेटी को देखकर उसके साथ दुष्कर्म कर दिया.घर पहुंचने के बाद जानकारी मिली तो थाना में आवेदन दिये है.

पुलिस एसडीपीओ एम.एस.एच फाकरी ने बताया कि यह जानकारी मिली थी कि आठ साल की मासूम से पड़ोस में रहनेवाले 60 साल के बुजुर्ग ने दुष्कर्म किया है. जिसकी शिकायत पीड़िता के परिजनों ने पुलिस के पास की थी. मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं पीड़ित बच्ची की मेडिकल जांच कराई जा रही है.



बच्चों के साथ बढ़ने लगी है दुष्कर्म की घटनाएं



बिहार में पिछले कुछ समय से मासूम बच्चियों से दुष्कर्म की घटनाओं में लगातारा बढ़ोतरी देखी जा रही है. दो दिन पहले ही नवादा में बारात में शामिल आठ साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई थी, जिसमें आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है और अब ये घटना. ऐसे में जरुरत है तो ऐसे अपराधियों को सख्त से सख्त सजा देकर समाज में ये संदेश दिया जाए कि फिर से ऐसे अपराध करने की हिम्मत ना जुटा पाए.

Followers

MGID

Koshi Live News