Koshi Live-कोशी लाइव प्रेमजाल में फंसाकर मारी गोली:खगड़िया में जीजा ने 3 माह पहले साली को घर से भगाया, बाद में दोस्तों के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Friday, December 25, 2020

प्रेमजाल में फंसाकर मारी गोली:खगड़िया में जीजा ने 3 माह पहले साली को घर से भगाया, बाद में दोस्तों के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट

कोशी लाइव डेस्क:

खगड़िया में एक युवती को अपराधियों ने मौत के घाट उतार दिया। आरोप है कि मृत युवती के जीजा ने पहले उसे प्रेमजाल में फंसाया फिर अपने सहयोगियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। घटना जिले के गोगरी थाना क्षेत्र के शेरगढ़ गांव की है। मृतका की पहचान मो. अजीम की पुत्री चांदनी खातून के रूप में हुई है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार इस मामले में मृत युवती के पिता से भी पूछताछ चल रही है। जीजा पर हत्या का आरोप है, उसकी तलाश की जा रही है।

दामाद बार-बार रुपए की मांग करता था

मृत युवती के पिता मो. अजीम ने कहा कि लगभग 5 साल पहले अपनी बड़ी बेटी सोनी खातून की शादी बड़ी बौरना गोगरी निवासी अमीर मुमताज के साथ की थी। शादी के बाद दामाद द्वारा 5 हजार तो कभी 10 हजार रुपए की मांग की जाने गली। कई बार तो रुपया दिया भी गया। इसके बाद भी मेरी पुत्री सोनी खातून के साथ दामाद का बर्ताव ठीक नहीं रहता था, जिसकी शिकायत बराबर बेटी द्वारा हमें सुनने को मिलती थी।

3 माह पहले छोटी बेटी को घर भगाकर ले गया था

मो. अजीम ने बताया कि लगभग 3 महीने पहले दामाद ने उनकी छोटी बेटी चांदनी खातून को प्रेमजाल में फांस कर घर से भगा ले गया था। इसके बाद बड़ी बेटी अपनी एक पुत्री के साथ मेरे पास आ गई। बुधवार की शाम आसपास के अपराधियों के सहयोग से दामाद ने उनकी छोटी बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद मुझे इस मामले में फंसाने का प्रयास किया जाने लगा। घटना के बाद पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए मुझे थाना ले जाया गया। वहीं मृतका के भाई मो. असलम का कहना है कि वह घटना को अंजाम देने वाले लोगों को पहचानते हैं।

Followers

MGID

Koshi Live News