Koshi Live-कोशी लाइव बड़ी खबर/बिहार:उप प्रमुख के होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने किया पर्दाफाश, 3 युवती समेत 7 लोग गिरफ्तार - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, December 15, 2020

बड़ी खबर/बिहार:उप प्रमुख के होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने किया पर्दाफाश, 3 युवती समेत 7 लोग गिरफ्तार


छापेमारी के दौरान होटल के विभिन्न कमरों से आपत्तिजनक स्थिति में तीन युवती और 2 युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं, मामले में उजियारपुर थाना क्षेत्र के महिसारी वार्ड संख्या 11 निवासी होटल मालिक लालबाबू साह के बेटे कुंदन कुमार और उसके मैनेजर विक्कू राय के पुत्र पप्पू कुमार को भी हिरासत में लिया गया है.

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर जिले में मंगलवार को पुलिस ने छापेमारी कर उजियारपुर के प्रखंड उप प्रमुख के होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. मिली जानकारी अनुसार जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के ब्लॉक कार्यालय के पीछे स्थित सिद्धिविनायक होटल में एसडीपीओ दिनेश कुमार पांडेय के नेतृत्व में पहुंची टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की.

छापेमारी के दौरान होटल के विभिन्न कमरों से आपत्तिजनक स्थिति में तीन युवती और 2 युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं, मामले में उजियारपुर थाना क्षेत्र के महिसारी वार्ड संख्या 11 निवासी होटल मालिक लालबाबू साह के बेटे कुंदन कुमार और उसके मैनेजर विक्कू राय के पुत्र पप्पू कुमार को भी हिरासत में लिया गया है. उक्त होटल उजियारपुर के प्रखंड उप प्रमुख की बताई गई है.


मिली जानकारी अनुसार छापेमारी में प्रशिक्षु एएसपी सह थानाध्यक्ष हिमांशु, अपर थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्र, सीओ अमरनाथ चौधरी, दारोगा संगीता कुमारी सहित महिला व पुरुष सिपाही के जवान शामिल थे. अचानक हुए छापेमारी से आसपास के रहने वाले लोग अचंभित हो गए.


वहीं, स्थानीय लोगों का कहना है कि यहां इस तरह का धंधा कोई नई बात नहीं है. काफी समय से होटल में अनैतिक देह व्यापार का धंधा फल-फूल रहा था. वह भी उस जगह पर जहां होटल के बगल में ही एक नामी गिरामी स्कूल, पीएचसी, प्रखंड और अंचल कार्यालय चल रहा हो. पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों का सरकारी आवास मौजूद हो और जहां रोजाना अधिकारियों का आना-जाना लगा रहता है.


स्थानीय लोगों की मानें तो होटल में अक्सर मंत्री, विधायक सहित अधिकारियों का रहना व आना-जाना लगा रहता है. इधर, छापेमारी के बाद होटल वीरान पड़ा हुआ है. मौके पर एक भी कर्मी मौजूद नहीं हैं. वहीं, आसपास के लोग सहित जिसे भी घटना की सूचना मिली वह होटल के समीप मंडराता दिखा. इस संबंध में एसडीपीओ दिनेश कुमार पांडेय ने बताया कि पुलिस अग्रेत्तर कार्रवाई में जुटी हुई है

Followers

MGID

Koshi Live News