Koshi Live-कोशी लाइव बिहार: 26 घंटे तक ट्रैक किनारे पड़ी रही लाश, कुत्तों ने नोंचा तो टूटी नींद, ट्रेन के आगे कूद छात्र ने की थी आत्महत्या - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, December 5, 2020

बिहार: 26 घंटे तक ट्रैक किनारे पड़ी रही लाश, कुत्तों ने नोंचा तो टूटी नींद, ट्रेन के आगे कूद छात्र ने की थी आत्महत्या


समस्तीपुर रेलखंड पर ढोली व दुबहां स्टेशन के बीच मिश्रौलिया गांव के पास गुरुवार की शाम स्नातक के छात्र ने पवन एक्सप्रेस के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक 19 वर्षीय नीतेश कुमार सीमावर्ती वैशाली जिला के बलिगांव थाने के लदहो मुशहरी गांव निवासी दिनेश राय का पुत्र था। सकरा पुलिस को सूचना देने के बावजूद 26 घंटे तक शव ट्रैक के किनारे पड़ा रहा। रात होने पर कुत्ते व गीदड़ शव को नोंच-नोंचकर खाते रहे और पुलिस की लापरवाही से मानवता शर्मसार होती रही।  

इस बीच किसी ने शव के पास से मिले फोटो और आधार कार्ड की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। इससे शुक्रवार को एक परिचित ने मृत छात्र की पहचान की और परिवार को सूचना दी। ग्रामीणों के दबाव के बाद शाम करीब छह बजे सकरा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं परिचित ने बताया कि नीतेश बीए पार्ट वन का छात्र था। माता-पिता का इकलौता पुत्र था। अब इसके परिवार में एक बहन रह गई है। गुरुवार को वह गुस्से में घर से निकला था।  

वहीं मिश्रौलिया गांव के ग्रामीण बेचन राय, पूर्व जिला पार्षद मो. रेयाज अहमद और मुखिया पति प्रेमलाल राय ने बताया कि छात्र साइकिल से आया था। एक ताड़ी दुकान के पास साइकिल खड़ी कर शाम करीब चार बजे पवन एक्सप्रेस के आगे कूद गया। शव के पास से ग्रामीणों को फटा आधार कार्ड मिला। इस आधार पर उसकी पहचान हुई। मुखिया पति और पूर्व जिला पार्षद ने बताया कि घटना के बाद गुरुवार की शाम सकरा थानेदार को सूचना दी गई थी, लेकिन पुलिस ने लापरवाही की। इस कारण शव रेललाइन के किनारे 26 घंटे तक पड़ा रहा। रात में कुत्ते व जंगली जानवर शव को नोंच-नोंचकर खाते रहे।

वहीं सकरा थानाध्यक्ष रामनाथ प्रसाद ने बताया कि शुक्रवार की शाम में शव रेललाइन के किनारे पड़े होने की सूचना दी गई। इसपर पुलिस मौके पर गई और शव को पोस्टमार्टम में भेजने की कारवाई की। मुखिया पति और पूर्व जिला पार्षद ने गुरुवार को सूचना नहीं दी थी। फिलहाल आत्महत्या की वजह पता नहीं चल सकी है।

Followers

MGID

Koshi Live News