Koshi Live-कोशी लाइव वायरल न्यूज़/'5 रुपए में प्यार में धोखा, 20 रुपए में अकेलापन चाय', कालू बेवफा चाय वाले का मेन्यू बना इंटरनेट सेंशेसन - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, December 16, 2020

वायरल न्यूज़/'5 रुपए में प्यार में धोखा, 20 रुपए में अकेलापन चाय', कालू बेवफा चाय वाले का मेन्यू बना इंटरनेट सेंशेसन


इस समय सोशल मीडिया ऐसा जरिया बन चुका है, जहां से लोग रातोंरात स्टार बन जा रहे हैं. कभी किसी की तस्वीर वायरल हो जाती, तो कभी किसी का वीडियो वायरल हो जाता है. आलम ये है कि देखते ही देखते वह इंटरनेट सेंसेशन बन जाता है. कुछ ऐसा ही सेंसेशन बन गया है कि ‘कालू बेवफा चाय वाले’ का मेन्यू कार्ड. इस चाय वाले के यहां ‘पांच रुपए में प्यार में धोखा चाय’ मिलती है, तो 20 रुपए में आप ‘अकेलापन चाय’ पी सकते हैं.

सोशल मीडिया पर ‘कालू बेवफा चाय वाले’ का मेन्यू कार्ड वायरल हो गया है. इस तस्वीर को सुकेश रंजन नामक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. तस्वीर में बेहद ही अलग अंदाज में चाय का मेन्यू कार्ड तैयार किया गया है.

अगर आप ‘प्यार में धोखा चाय’ पीना चाहते हैं तो उसकी कीमत पांच रुपए है. वहीं, ‘प्रेमी जोड़ों की स्पेशल चाय’ की कीमत 15 रुपए है. जबकि, ‘नए प्रेमियों की चाय’ की कीमत 10 रुपए रखी गई है. वहीं, ‘मन चाहा प्यार पाने की चाय’ की कीमत 49 रुपए रखी गई है. जबकि ‘अकेलापन चाय’ की कीमत 20 रुपए है. लास्ट में एक मजेदार कमेंट भी लिखा गया है, ‘पत्नी को साथ लाएं, डेमो दिखाएं, फ्री चाय पी के जाएं’. वहीं, शुरुआत में लिखा है पत्नी से प्रताड़ित लोगों के लिए ‘फ्री’ चाय.

‘सोशल मीडिया पर मेन्यू कार्ड वायरल’

सोशल मीडिया पर यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है और लोग लगातार इस पर बात भी कर रहे हैं. ट्विटर यूजर सुकेश रंजन ने लिखा, ‘वाह कालू- क्या बात है’. रवि रंजन नामक यूजर ने लिखा, ‘हर मूड का चाय कालू बेवफा चाय वाला’.

पिता जेल में, मां ने छोड़ा, कुत्ते के साथ सड़क पर जिंदगी बिता रहा मासूम, दिल को छू लेगा मामला

Followers

MGID

Koshi Live News