Koshi Live-कोशी लाइव बिहार: 10 IPS को मिला प्रमोशन:अहोतकर बनीं DG, मीणा समेत 6 ADG बने, विकास वैभव के साथ 3 बने IG - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, December 29, 2020

बिहार: 10 IPS को मिला प्रमोशन:अहोतकर बनीं DG, मीणा समेत 6 ADG बने, विकास वैभव के साथ 3 बने IG

कोशी लाइव डेस्क:

राज्य के 10 आईपीएस अफसरों की प्रोन्नति पर मुहर लगी है. जानकारी के अनुसार पांच आईपीएस अधिकारियों को आईजी से एडीजी में प्रोन्नति मिली है.पुलिस मुख्यालय के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पांच आईपीएस अधिकारियों को आईजी से एडीजी में प्रोन्नति मिली है


पटनाः पुलिस महकमे से बड़ी खबर है जहां विभागीय प्रोन्नति समिति की बैठक में राज्य के 10 आईपीएस अफसरों की प्रोन्नति पर मुहर लगी है. जानकारी के अनुसार पांच आईपीएस अधिकारियों को आईजी से एडीजी में प्रोन्नति मिली है.पुलिस मुख्यालय के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पांच आईपीएस अधिकारियों को आईजी से एडीजी में प्रोन्नति मिली है.

वहीं तीन डीआईजी को आईजी में प्रोन्नत किया गया है. डीआईजी रैंक के जिन तीन अफसरों को प्रमोशन मिला है उनमें हैं- विकास वैभव एटीएस डीआईजी,विजय वर्मा छपरा डीआईजी, सुरेश चौधरी सहरसा डीआईजी.



जिन 6 आईजी को एडीजी में प्रोन्नति मिली है उनमें हैं- बच्चू सिंह मीणा, एनएच खान, पारसनाथ अमित जैन, कमलकिशोर सिंह एडीजी. ये सभी वर्तमान में IG के पद पर पदस्थापित हैं, वहीं प्रोन्नति समिति ने एडीजी शोभा अहोतकर के डीजी रैंक में प्रोन्नति पर भी मुहर लगा दी है.



पुलिस मुख्यालय से मिली जानकारी के अनुसार इन आईपीएस अफसरों के अलावे कई अन्य ऐसे आईपीएस हैं जो एसपी रैंक के हैं उनका भी बहुत जल्द प्रमोशन होने वाला है.

Followers

MGID

Koshi Live News