खुलासा/सहरसा:बदमाशों ने 10 लाख लेकर अपहृत मनरेगा जेई को किया था मुक्त,गिरफ्तार अपराधी से 5लाख बरामद। - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

कार किंग मधेपुरा

Advertised

Translate

Wednesday, December 2, 2020

खुलासा/सहरसा:बदमाशों ने 10 लाख लेकर अपहृत मनरेगा जेई को किया था मुक्त,गिरफ्तार अपराधी से 5लाख बरामद।


सहरसा। सौरबाजार में पदस्थापित मनरेगा जेई मनोज कुमार भारती के अपहरण में नया खुलासा हुआ है। अपहृत जेई के पिता व साला ने बदमाशों को 10 लाख फिरौती दी थी जिसके बाद बदमाशों ने जेई को मुक्त किया था। अपहरण की घटना में शामिल तीन बदमाशों को पिस्तौल के साथ गिरफ्तारी के बाद फिरौती लेने की बात बदमाशों ने स्वीकार की। बदमाशों के निशानदेही पर पुलिस ने पांच लाख रुपये की बरामदगी भी कर ली है।

एसपी राकेश कुमार ने बताया कि सकरौली निवासी कनीय अभियंता को घर जाने के दौरान बदमाशों ने अपहरण कर लिया था। जिसके बाद जेई के पिता फुलेश्वर साह से बदमाशों द्वारा 15 लाख की फिरौती मांगी गई थी। जिस आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुख्यात बदमाश भरत यादव को सुलिदाबाद से गिरफ्तार कर लिया गया। इसी बीच जानकारी मिली कि बदमाश अपहृत जेई को सहरसा की ओर लेकर आ रहे हैं। जिसके बाद पुलिस दबिश बढ़ाई गई तो बदमाश जेई को चांदनी चौक पर मुक्त कर भाग निकला।

----

स्वजनों ने दिया था 10 लाख

----

एसपी ने बताया कि इस मामले में शामिल अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर लगातार कार्रवाई की जा रही थी। इसी बीच नवहट्टा थाना के हाटी निवासी अमोद कुमार को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि सुखासन गांव के रंधीर कुमार और विकास कुमार उनके पास आये थे और बताए कि डरहार के लालू घाट पर जो नाविक तुम्हारा मौसा है उसी के नाव से नदी के पूरब की ओर से 10 लाख रुपये लेकर एक व्यक्ति देगा जिस रुपये को नाव से पार कराकर पश्चिम किनारे लाकर मुझे देना है। इसके एवज में दस हजार रुपया दिया जाएगा। पांच हजार रुपये एडवांस में दिया गया। आमोद ने बताया कि रंधीर व विकास के बतायेनुसार अपनी बाइक से लालू घाट नदी किनारे गये और नाव पर जाकर उस व्यक्ति से रुपये भरा थैला लेकर रंधीर व विकास को दे दिये। एसपी ने बताया कि पुलिस ने रंधीर व विकास को गिरफ्तार किया। दोनों के पास से दो देसी पिस्तौल व चार गोली व एक बाइक बरामद किया गया। पूछताछ के बाद रंधीर यादव के घर के बगल से पांच लाख रुपये बरामद किया गया। एसपी ने कहा कि बरामद रुपये की छानबीन की गई तो पाया गया कि जेई के स्वजनों ने पुलिस से छिपाकर बदमाशों को 10 लाख रुपये दिया था।

--

घटना में प्रयुक्त कार बरामद

----

एसपी ने बताया कि जिस कार से जेई का अपहरण किया गया था वह मधेपुरा जिला के परमानंदपुर ओपी के घोपा गांव से बरामद कर लिया गया। उन्होंने बताया कि तीनों बदमाश ने अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है।

---

जेई के अपहरण में सात बदमाश शामिल थे। जिसमें से चार की गिरफ्तारी हो चुकी है। तीन की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। पांच लाख रुपये, प्रयुक्त कार, दो बाइक, चार गोली व दो पिस्तौल बरामद किया गया है।

राकेश कुमार, एसपी, सहरसा।

S K जनरल स्टोर, मधेपुरा

S K जनरल स्टोर, मधेपुरा

MGID

Followers