बड़ी खबर/Saharsa : रात 2 बजे आनंद मोहन को भागलपुर जेल में किया शिफ्ट, पत्नी बोलीं- ये मुझे हराने की साजिश - कोशी लाइव

BREAKING

Thursday, October 22, 2020

बड़ी खबर/Saharsa : रात 2 बजे आनंद मोहन को भागलपुर जेल में किया शिफ्ट, पत्नी बोलीं- ये मुझे हराने की साजिश




  • पूर्व सांसद को सहरसा से भागलपुर जेल में शिफ्ट किया गया
  • पत्नी लवली आनंद ने सीएम नीतीश पर जमकर हमला बोला
  • जी. कृष्णैया हत्याकांड में आनंद मोहन इन दिनों सहरसा मंडल जेल में बंद

जेल में बंद पूर्व सांसद आनंद मोहन को देर रात आनन-फानन में सहरसा से भागलपुर जेल में शिफ्ट किया गया. इस पर पूर्व सांसद पत्नी लवली आनंद ने इसे नियम के विरुद्ध पक्षपात पूर्ण कार्रवाई बताते हुए आनंद मोहन की जान को खतरा बताया. इस दौरान उन्होंने सीएम नीतीश पर जमकर हमला बोला.

दरअसल, गोपालगंज के तत्कालीन डीएम जी. कृष्णैया हत्याकांड में आनंद मोहन इन दिनों सहरसा मंडल जेल में बंद थे. जिन्हें देर रात 2 बजे भारी सुरक्षाबल के साथ बिना किसी सूचना के भागलपुर जेल ले जाया गया. जबकि उनकी पत्नी पूर्व सांसद लवली आनंद ने प्रशासनिक कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए कहा कि आनंद मोहन की सेहत बहुत अच्छी नहीं है.

मेडिकल बोर्ड ने इन्हें 20 दिनों तक बेड रेस्ट की सलाह दी थी. पर नियम कानून को ताक पर रख बिहार सरकार के निर्देश पर मुझे हराने के लिए सरकार और प्रशासन ने यह साजिश की है. उन्होंने सरकार और प्रशासन से आनंद मोहन को जान का खतरा बताते हुए गंभीर आरोप भी लगाए हैं.

देखें: आजतक LIVE TV

लवली आनंद की माने तो आनंद मोहन एक जनाधार वाले नेता हैं और इनके जनाधार पर राज कर रहे हैं और इन्हें जेल में डाल दिए हैं. उनका कहना है कि साजिश के तहत नीतीश कुमार ने जेल में डाल कर इनकी राजनीतिक कैरियर खराब कर दिए. अब जब जेल में हैं फिर भी इन्हें चैन से रहने नहीं दिया जा रहा है. मुझे तो अपने पति के जान पर खतरा नजर आ रहा है. बीच रात में उठाकर कहीं ले जाना कहां का कानून है.

उन्होंने नीतीश कुमार पर सवाल उठाते हुए कहा कि जब मन करता है घर पर आ जाते हैं और जब मन किया बीच रात में उठा लेते हैं. यह दोहरा चरित्र क्या है. उन्होंने कहा कि इस तरह जो आप परेशान कर रहे हैं जनता तो माफ नहीं करेगी. ईश्वर भी आपको माफ नहीं करेगा. जनता सब कुछ देख रही है. आपको क्या लगता है कि मेरे पति का जनाधार नहीं है क्या. उन्होंने कहा कि मैं सहरसा, शिवहर के अलावे समूचे बिहार में जीत रही हूं. आपका जाना तय है और इस बार बिहार की गद्दी पर तेजस्वी आसीन होगा और उनका मुख्यमंत्री बनना तय है और आपका जाना तय है. बता दें कि पूर्व सांसद लवली आनंद सहरसा विधानसभा क्षेत्र से आरजेडी प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रही है.

Total Pageviews