Koshi Live-कोशी लाइव Bihar News:कोचिंग पढ़ाने के बहाने बुला तीन शिक्षकों ने दो बहनों से किया गलत काम, ऐसे सामने आई करतूत - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Wednesday, October 28, 2020

Bihar News:कोचिंग पढ़ाने के बहाने बुला तीन शिक्षकों ने दो बहनों से किया गलत काम, ऐसे सामने आई करतूत


सीतामढ़ी। कोचिंग में पढ़ाने के बहाने बुलाकर दो नााबलिगों के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दोनों चचेरी बहनें हैं। आरोप है कि 21 अक्टूबर को शिक्षकों ने उनका अपहरण कर लिया। इधर, स्वजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराकर पुलिस से मदद का इंतजार कर रहे थे। इस बीच उनके अपहरण और सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई। पुलिस ने आरोपित शिक्षकों शंकर पासवान व चंदन कुमार को गिरफ्तार कर लिया। वही फरार रविन्द्र राम की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। दोनों छात्राओं को मेडिकल जांच के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया गया।

इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष भोला कुमार सिंह ने बताया कि मेडिकल जांच रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई होगी। बताया जाता है कि दोनों बहनें कोचिंग में पढ़ने के लिए एक उर्दू विद्यालय जाया करती थीं। पढ़ने जाने पर उनको अगवा कर लिया गया। इधर, स्वजनों ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी। बाद में विभिन्न स्रोतों से अपहर्ताओं का सुराग लगा। आरोपितों ने अपने चंगुल से बच्चियों को सुरसंड-पुपरी स्टेट हाइवे पर बाइक से लाकर छोड़ दिया। दोनों ने घर पहुंचकर आपबीती सुनाते हुए आरोपितों की करतूत बताई। इसके बाद पुलिस ने तुरंत उनपर प्राथमिकी दर्ज की। जिसमें शंकर पासवान, रविंद्र राम व एक निजी विद्यालय के शिक्षक चंदन कुमार को आरोपित किया गया।

Followers

MGID

Koshi Live News