Koshi Live-कोशी लाइव Bihar Election:बिहार में तेज हुई जुबानी जंग, जीतन राम मांझी ने चिराग पासवान को बताया कोरोना वायरस - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, October 28, 2020

Bihar Election:बिहार में तेज हुई जुबानी जंग, जीतन राम मांझी ने चिराग पासवान को बताया कोरोना वायरस


पूर्व मुख्यमंत्री और हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने लोजपा प्रमुख चिराग पासवान को कोरोना वायरस की तरह बताया है। उन्होंने मीडिया से बातचीत में मंगलवार को कहा कि चिराग अपने को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हनुमान बताते हैं, पर लंका की जगह अयोध्या में ही आग लगाने निकले हैं। बिहार की जनता को ऐसे वायरस से बचकर रहने की जरूरत है।

वहीं दूसरी ओर प्रदेश जदयू अध्यक्ष व सांसद बशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि चिराग पासवान और तेजस्वी यादव ने आपस में हाथ मिला लिए हैं। चिराग को पता चल गया है कि उनकी दाल गलने वाली नहीं है, इसलिए भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने जनता का भ्रम दूर कर दिया है। बिहार की जनता भी समझदार है और चिराग जैसों को बखूबी समझती है।


तेजस्वी यादव द्वारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को थका हुआ कहने पर बशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि नीतीश किसी युवा से भी ज्यादा काम करने की क्षमता रखते हैं। वे आज भी 14-15 घंटा तक काम करते है। बिहार की जनता इसे अच्छे से जानती है। वायरल वीडियो को लेकर चिराग ने विरोधियों पर साधा निशाना स्वर्गीय रामविलास पासवान की तस्वीर के पास शूट किये गए एक वायरल वीडियो को लेकर लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने ट्वीट कर विरोधियों पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मुझे ताज्जुब होता है कि मेरी नीतियों पर बोलने के बजाय विरोधी इस स्तर तक के काम करेंगे। चिराग ने इसको लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी हमला किया और कहा कि मुंगेर में श्रद्धालु पर चली गोली की घटना पर से ध्यान भटकाने के लिए वीडियो वायरल किया जा रहा है। जनता इन्हें माफ नहीं करेगी। चिराग ने आगे कहा कि पापा (रामविलास पासवान) का निधन ऐसे समय में हुआ, जब चुनाव प्रचार सिर पर था। दस दिनों तक घर से बाहर निकलना नहीं था, इसलिए डिजिटल प्रचार के लिए वीडियो शूट करना ही था। पापा के जाने का मुझे कितना दुख है, इसका प्रमाण भी मुझे मुख्यमंत्री को देना होगा। वहीं, चिराग ने मुंगेर में हुई श्रद्धालु की मौत की घटना में वहां की पुलिस पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

Followers

MGID

Koshi Live News