उपडेट्स/बिहार: जनसंपर्क को निकले प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह सहित तीन को गोलियों से भूना, दो की मौत, एक की हालत गंभीर - कोशी लाइव

BREAKING

Sunday, October 25, 2020

उपडेट्स/बिहार: जनसंपर्क को निकले प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह सहित तीन को गोलियों से भूना, दो की मौत, एक की हालत गंभीर

लाइव उपडेट्स 9:40pm

शिवहर। जिले के पुरनहिया थाना क्षेत्र के हथसार में जनसंपर्क के लिए निकले शिवहर विधानसभा क्षेत्र के जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी सह पूर्व राजद नेता श्रीनारायण सिंह और उनके एक समर्थक पुरनहिया थाना के हथसार निवासी राजेंद्र महतो केे पुत्र संतोष कुमार (30) समेत दो की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जबकि, इस घटना में श्याम प्रसाद के पुत्र आलोक रंजन (28) गंभीर रूप से जख्मी हुआ है। उसे इलाज के लिए सीतामढ़ी शहर स्थित नंदीपत मेमोरियल हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया है। जहां, उसकी हालत गंभीर बनी हुई हैं।

यह हुई घटना

पुरनहिया थाना क्षेत्र के हथसार में जनसंपर्क के लिए निकले जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी सह पूर्व राजद नेता श्रीनारायण सिंह के काफिले पर बाइक सवार दो बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस दौरान श्रीनारायण सिंह और उनके दो समर्थक समेत तीन को गोली लगी। तीनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। श्रीनारायण सिंह को तीन गोली लगी।

 समर्थकों द्वारा तीनों को इलाज के लिए सीतामढ़ी ले जाया गया। लेकिन, रास्ते मेें ही प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह और एक समर्थक की मौत हो गई। जबकि, एक समर्थक को सीतामढ़ी के नंदीपत मेमोरियल हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया है। उधर,  स्थानीय लोगों ने दो बदमाशों को पिस्टल के साथ दबोच बेेरहमी से पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया है। पुरनहिया थानाध्यक्ष द्वारा दोनों बदमाश को इलाज के लिए शिवहर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद इलाके में आक्रोश है। वारदात को चुनावी साजिश का हिस्सा बताया जा रहा है। 

बताते चलें कि श्रीनारायण पूर्व में जिला पार्षद और मुखिया रह चुके है। वह राजद के जिला उपाध्यक्ष थे। साथ ही टिकट के दावेदार थे। टिकट नहीं मिलने पर उन्होंने पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। वहीं जनता दल राष्ट्रवादी की टिकट पर मैदान में है।


लाइव उपडेट्स:

बिहार के शिवहर विधानसभा क्षेत्र के जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह को चुनाव प्रचार के दौरान गोली मार गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया। उन्हें इलाज के लिए शिवहर सदर अस्पताल लाया गया। जहां से चिकित्सकों ने रेफर कर दिया। लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। 

शिवहर के एसडीपीओ राकेश कुमार ने बताया कि उनके सीने में गोली लगी थी। उन्होंने बताया कि पुयनहिया थाने के हाथसार गांव के पास घटना को अंजाम दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार वे पुरनहिया प्रखंड के हथसार गांव के पास चुनाव प्रचार कर रहे थे। इसी क्रम में बाइक पर सवार बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। गोली लगते ही उन्हें समर्थको द्वारा गाड़ी पर लाद कर शिवहर सदर अस्पताल लाया गया। जहां से चिकित्सकों ने गहन इलाज के लिए सीतामढ़ी रेफर कर दिया‌। लेकिन रास्ते में उनकी मौत हो गई। उनके साथ दो और लोगों को गोली लगने की खबर है। 

मालूम हो कि श्रीनारायण सिंह का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है‌। उन पर 2 दर्जन से अधिक मुकदमे लंबित है। शिवहर जिले के डुमरी कटसरी प्रखंड के नया गांव के निवासी थे। नयांगांव पंचायत के मुखिया तथा डुमरी कटसरी से जिला परिषद के सदस्य भी रह चुके थे।

............

शिवहर। जिले के पुरनहिया थाना क्षेत्र के हथसार में जनसंपर्क के लिए निकले जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी सह पूर्व राजद नेता श्रीनारायण सिंह पर हमला कर दिया गया। बाइक सवार दो बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस दौरान श्रीनारायण सिंह और उनके दो समर्थक समेत तीन को गोली लगी। तीनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। श्रीनारायण सिंह को तीन गोली लगी है। समर्थकों द्वारा तीनों को इलाज के लिए सीतामढ़ी ले जाया गया। लेकिन, रास्ते मेें ही एक समर्थक की मौत हो गई। जबकि, एक समर्थक को सीतामढ़ी के नंदीपत मेमोरियल हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया है। उधर, स्थानीय लोगों ने दो बदमाशों को पिस्टल के साथ दबोच बेेरहमी से पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया है। पुरनहिया थानाध्यक्ष द्वारा दोनों बदमाश को इलाज के लिए शिवहर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद इलाके में आक्रोश है। वारदात को चुनावी साजिश का हिस्सा बताया जा रहा है। बताते चलें कि श्रीनारायण पूर्व में जिला पार्षद और मुखिया रह चुके है। वह राजद के जिला उपाध्यक्ष थे। साथ ही टिकट के दावेदार थे। टिकट नहीं मिलने पर उन्होंने पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। वहीं जनता दल राष्ट्रवादी की टिकट पर मैदान में है।

Total Pageviews