बड़ी खबर/हादसे का शिकार हुए भोजपुरी गायक सुनील छैला बिहारी, यमुना एक्सप्रेस वे पर कार का हुआ एक्सीडेंट - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, September 17, 2020

बड़ी खबर/हादसे का शिकार हुए भोजपुरी गायक सुनील छैला बिहारी, यमुना एक्सप्रेस वे पर कार का हुआ एक्सीडेंट

भोजपुरी गायक और एक्टर सुनील छैला बिहारी की कार के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर सामने आई है। हादसे में भोजपुरी गायक सुनील की गर्दन में चोट आई है। उनका दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि कार में सुनील के साथ तीन और लोग गायक नीरज पाली, ठेकेदार सुबोध महतो और ड्राइवर सवार थे। हादसे में ये लोग भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सभी का इलाज चल रहा है।


मिली जानकारी के मुताबिक, हादसा बुधवार को पटना से नई दिल्ली जाते समय हुआ है। सुनील, कार में तीन और लोगों के साथ दिल्ली जा रहे थे। उनकी गाड़ी यमुना एक्सप्रेस वे पर मथुरा के निकट हादसे का शिकार हो गई। कार में सवार चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहां से गुजर रहे लोगों ने घटना की जानकारी एक्सप्रेस वे कर्मी को दी। जिसके बाद सभी को पहले मथुरा के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां से गुरुवार को दिल्ली के लिए रेफर कर दिया गया।

यमुना एक्सप्रेस-वे पर डंपर ने दो लोगों को रौंद डाला
यमुना एक्सप्रेस वे पर डंपर ने दो लोगों को रौंद दिया, जिनकी अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। बताया जाता है कि टप्पल क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस वे पर आज एक कैंटर सुबह 8 बजे आगरा से दिल्ली जा रहा था। बताते हैं कि सारोल गांव के निकट 44 में प्वॉइंट पर कैंटर का डीजल खत्म हो गया था। चालक सनी कुमार ने कैंटर को सड़क किनारे खड़ा करके फुटपाथ पर अपने साथ आए यात्री अनिल पासवान के साथ आराम करने लगा। कैंटर का परिचालक डीजल लेने के लिए गया हुआ था। कुछ समय बाद आगरा की तरफ से तेज गति से आ रहे बालू भरे डंपर ने सोते हुए दो लोगों सनी व अनिल पासवान को रौंदते हुआ अनियंत्रित होकर पलट गया। डंपर के चालक, परिचालक भाग जाने में सफल हुए। हाईवे की पेट्रोलिंग गाड़ी ने टप्पल पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर अवस्था में घायल दोनों लोगों को उपचार के लिए कैलाश अस्पताल जेवर ले गई, दोनों लोगों ने रास्ते में दम तोड़ दिया।

Total Pageviews