बिहार में 80 लाख की चरस के साथ महाराष्ट्र के दो तस्कर गिरफ्तार, बॉलीवुड से कनेक्शन जुड़ने की आशंका - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, September 21, 2020

बिहार में 80 लाख की चरस के साथ महाराष्ट्र के दो तस्कर गिरफ्तार, बॉलीवुड से कनेक्शन जुड़ने की आशंका

पूर्वी चम्पारण की चकिया पुलिस ने टोल गेट के पास से कार सवार दो तस्करों को 26.5 किलो चरस के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार तस्कर महाराष्ट्र के रहने वाले हैं। महराष्ट्र नम्बर की कार से चरस की खेप मुजफ्फरपुर से मुम्बई ले जा रहे थे।

कस्टम अधिकारी के अनुसार बरामद चरस का अंतर्राष्ट्रीय बाजार में मूल्य करीब 80 लाख है। बॉलीवुड से कनेक्शन जुड़ने की आशंका है। एसपी नवीन चन्द्र झा ने बताया कि जब्त मादक पदार्थ की नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो से जांच करायी जायेगी। तस्करों से पूछताछ की जा रही है। तस्करों की निशानदेही पर मुजफ्फरपुर से उनके तीन साथियों को मुजफ्फरपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

इस एप्प को डाऊनलोड कर फ्री में देख पाएंगे आईपीएल2020 लाइव मैच,डाऊनलोड करने के लिए अभी क्लिक कीजिए।

गिरफ्तार तस्करों ने कुलार महाराष्ट्र के मलाई पठानबाड़ी के अपावाड़ाक कुलार के उस्मान सफी व चाल आनंदी नगर थाना के कुलार अपावाड़ा मलाई ईस्ट महाराष्ट्र के विजय वंशी शामिल हैं।

मादक पदार्थ ले जाने की सूचना मिलने पर चकिया पुलिस ने टाल गेट पर गतिविधि बढ़ा दी। जांच के दौरान स्वीफ्ट डिजायर कार से लाल रंग की ट्राली बैग में रखे 52 पॉकेट मादक पदार्थ जब्त हुए। जांच के दौरान वह चरस निकली। दो सेलफोन भी जब्त किये गये। पूछताछ में दोनों तस्करों ने मुजफ्फरपुर के कुछ लोगों का नाम बताया जिन्हें गिरफ्तार किया गया। सेलफोन की वैज्ञानिक तरीके से पड़ताल की जा रही है। तस्करों का कनेक्शन मुम्बई के किन-किन लोगों से है, इसकी तह तक पुलिस जायेगी।

Total Pageviews