SSR केस की जांच करेगी CBI, केंद्र सरकार ने जारी किया नोटिफिकेशन,CBI जल्द ही करेगी FIR दर्ज - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Wednesday, August 5, 2020

SSR केस की जांच करेगी CBI, केंद्र सरकार ने जारी किया नोटिफिकेशन,CBI जल्द ही करेगी FIR दर्ज

बिहार सरकार की तरफ से सीबीआई जांच की मांग के एक दिन बाद केन्द्र सरकार ने बुधवार की शाम को एक नोटिफिकेशन जारी करते हुए केन्द्रीय जांच एजेंसी सीबीआई से कहा कि वह बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच करे।

सोमवार को बिहार विधानसभा में सभी दलों के लोगों ने इस केस की सीबाआई जांच की मांग की थी। हालांकि, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और वहां के गृह मंत्री अनिल देशमुख दोनों ने सीबीआई जांच से इनकार किया था।

सहयोगी अखबार हिन्दुस्तान टाइम्स ने पूरे मामले से वाकिफ आधिकारिक सूत्रों के हवाले से बताया है कि सीबीआई इस मामले में आज रात या फिर गुरुवार की सुबहु एफआईआर दर्ज कर सकती है। इससे पहले, केन्द्र ने सुप्रीम कोर्ट से कहा कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई जांच कराने की बिहार सरकार की मांग को स्वीकार कर लिया है। 

कोर्ट से कहा गया था, भारत सरकार ने सैद्धांतिक तौर पर बिहार सरकार की तरफ से सीबीआई जांच के अनुरोध को स्वीकार कर लिया है। इस बारे में नोटिफिकेशन आज दिन के आखिर तक जारी कर दिया जाएगा। 


सुशांत के पिता ने यह आरोप लगाया है कि उनके बेटे के बैंक अकाउंट से एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और अन्य लोगों को पैसे ट्रांसफर किए गए हैं। उन्होंने रिया पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि 2019 के मई में वह उनके बेटे की दोस्त बनी ताकि रिया खुद अपने करियर को आगे बढ़ा सके।


लाइव उपडेट्स जारी है......

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews