SSR CASE/सुशांत सिंह की बहन ने पीएम मोदी से लगाई मदद की गुहार, बोली- आप ही दिला सकते हो ​हमें न्याय - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, August 1, 2020

SSR CASE/सुशांत सिंह की बहन ने पीएम मोदी से लगाई मदद की गुहार, बोली- आप ही दिला सकते हो ​हमें न्याय




नेशनल डेस्क: बॉलीवुड के नवोदित सुपर स्टार सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला आए दिन नया मोड़ ले रहा है। इस घटना की स्वतंत्र एवं निष्पक्ष जांच की मांग जोड़ पकड़ती जा रही है। अब सुशांत सिंह की बहन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाई है।


श्वेता सिंह कीर्ति ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर पीएम से न्याय की अपील की है।




उन्होंने मोदी को टैग करते हुए लिखा कि मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं और मैं पूरे मामले की तत्काल जांच का अनुरोध करती हूं। हम भारत के न्याय व्यवस्था में विश्वास करते हैं और किसी भी कीमत पर न्याय की उम्मीद करते हैं। #JusticeForSushant #SatyamevaJayat.


इसके साथ ही श्वेता ने लिखा- डियर सर, मेरा दिल कहता है कि आप सच के लिए और सच के साथ खड़े होते हैं। हम बहुत सिंपल फैमिली से आते हैं, मेरे भाई का इंडस्ट्री में कोई गॉड फादर नहीं था। बस उनका भाई इकलौता स्टार बॉलीवुड में हमारे परिवार से था। आपसे प्रार्थना है कि मामले को संज्ञान में लीजिए। सुशांत मामले में सच बाहर आए और सबूतों के साथ छेड़छाड़ न की जाए।



बता दें कि सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति लगातार सोशल मीडिया पर अपने भाई को इंसाफ दिलाने के लिए गुहार लगा रही हैं। सोशल मीडिया के जरिए #justiceforsushantsinghrajput कैंपेन भी चला रही हैं। गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जुलाई को उनके आवास से मिला था और मुंबई पुलिस ने इसे प्रथम द्दष्टया आत्महत्या का मामला बताया।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews