राष्ट्रीय/सुशांत सुसाइड केस में आवाज उठाने वाली एक्ट्रेस अनुपमा ने लगाई फांसी, मौत से कुछ देर पहले किया था फेसबुक LIVE - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, August 6, 2020

राष्ट्रीय/सुशांत सुसाइड केस में आवाज उठाने वाली एक्ट्रेस अनुपमा ने लगाई फांसी, मौत से कुछ देर पहले किया था फेसबुक LIVE

नई दिल्ली: फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री के लिए साल 2020 काफी बुरा जा रहा है। ऋषि कपूर, इरफान खान की मौत के बाद सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सभी को झंकझोर कर रख दिया। इसके बाद भी बॉलीवुड में मौत का सिलसिला रुका नहीं। अब एक्ट्रेस अनुपमा पाठक के सुसाइड करने की खबर सामने आई है। उन्होंने कई टीवी सीरियल और भोजपुरी फिल्मों में काम किया था। सुसाइड से पहले उन्होंने एक नोट छोड़ था, जिसमें उन्होंने अपनी मौत का कारण लिखा था।

चार दिन बाद पता चली मौत की खबर

चार दिन बाद पता चली मौत की खबर

पुलिस के मुताबिक अनुपमा मुंबई के दहिसर चेक नाके पर स्थित ठाकुर मॉल के पास एक बिल्डिंग में रहती थीं। जिंदगी से परेशान होकर उन्होंने रविवार रात को फांसी से लगाकर अपनी जान दे दी। घटना तो रविवार की है, लेकिन दुनिया को इस मामले की जानकारी गुरुवार को लगी। सुसाइड से पहले उन्होंने एक फेसबुक लाइव भी किया था, जिसमें उनकी सारी परेशानियों का जिक्र था। पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

सुसाइड नोट में लिखी वजह

सुसाइड नोट में लिखी वजह

पुलिस के मुताबिक एक्ट्रेस ने अपने सुसाइड की पीछे दो वजह बताई है। उन्होंने सुसाइड नोट में पहली वजह का जिक्र करते हुए लिखा कि लॉकडाउन के दौरान वो अपने घर गईं हुई थीं। इस दौरान मनीष झा नाम के शख्स ने उनका दोपहिया वाहन ले लिया, जब वो वापस आईं तो उसने वाहन वापस करने से इनकार कर दिया। दूसरे कारण का जिक्र करते हुए उन्होंने लिखा कि अपने दोस्त के कहने पर उन्होंने एक कंपनी में 10 हजार रुपये लगा दिए। कंपनी का वादा था वो कि दिसंबर में ब्याज समेत पैसे वापस कर देगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

सुशांत केस में उठाई थी आवाज

सुशांत केस में उठाई थी आवाज

अनुपमा के सुसाइड नोट के मुताबिक कंपनी दिसंबर से उन्हें पैसों को लेकर घूम रही। कई बार उन्होंने पैसे मांगे लेकिन कोई सही जवाब नहीं मिला, जिस वजह से वो परेशान थीं। पुलिस के मुताबिक उन्हें सुसाइड नोट मिल गया है। इसमें लिखी गई बातों की वो जांच कर रहे हैं, अगर कोई सबूत मिलते हैं तो आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। आपको बता दें कि अनुपमा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय थीं। सुशांत सुसाइड केस को लेकर उन्होंने काफी आवाज उठाई थी।

एक्‍टर समीर की भी मौत

एक्‍टर समीर की भी मौत

गुरुवार को सिनेता जगत से एक और बुरी खबर आई थी। टीवी एक्‍टर समीर शर्मा की संदिग्‍ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। उनका शव मुंबई के मलाड स्थित उनके घर में फांसी के जरिए पंखे से लटकटा मिला है। घर से बदबू आने के बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद दरवाजे को तोड़कर शव को पंखे से उतारा गया। पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रथम दृष्‍टया मामला खुदकुशी का बताया जा रहा है। बता दें कि समीर 'ये रिश्तें हैं प्यार के', 'सास भी कभी बहु थी', 'कहानी घर-घर की' जैसे सीरियल में काम कर चुके हैं।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews