खुलासा/बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान जदयू के इस विधायक की हत्या की रची गई थी साजिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, August 13, 2020

खुलासा/बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान जदयू के इस विधायक की हत्या की रची गई थी साजिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिहार के गोपालगंज जिले के हथुआ अनुमंडल क्षेत्र में अपराध की घटना को अंजाम देने वाला कुख्यात बदमाश मन्नू तिवारी आखिरकार बुधवार की देर रात पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया। कुख्यात की गिरफ्तारी के बाद जिले की पुलिस के साथ-साथ एसटीएफ की टीम ने भी राहत की सांस ली। मन्नू तिवारी के आतंक से हथुआ अनुमंडल क्षेत्र के पुलिस की नींद उड़ गई थी। बुधवार की देर रात उसकी गिरफ्तारी होने के बाद पुलिस को चैन मिली है। उसने पुलिस की पूछताछ में  विधानसभा चुनाव के दौरान कुचायकोट के विधायक अमरेंद्र पाण्डेय उर्फ पप्पू पाण्डेय की हत्या की योजना बनाने का भी खुलासा किया है।

गुरुवार को एसपी मनोज कुमार तिवारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि गिरफ्तार कुख्यात बदमाश मीरगंज थाने के नयागांव तुलसिया गांव के स्व. वशिष्ठ तिवारी का पुत्र अभिमन्यु तिवारी उर्फ मन्नू तिवारी को फुलवरिया थाने के चमारीपट्टी गांव स्थित सूनसान जंगल से गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि उसके पास से एक देसी राइफल, एक देसी पिस्टल, एक देसी कट्टा, सात कारतूस व 15 पुड़िया स्मैक बरामद जब्त किया गया है। उन्होंने बताया मन्नू तिवारी के खिलाफ मीरगंज, हथुआ व उचकागांव थाने में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। 

बताया गया है कि उचकागांव थाने के बरवा मठ के समीप कुचायाकोट के जदयू विधायक अमरेन्द्र कुमार पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय के करीबी ठेकेदार व कटेया थाने के बभनी गांव निवासी शंभु मिश्रा को 9 मई को गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। इस कांड में मन्नू तिवारी ने अपनी संलिप्तता भी स्वीकार की है। 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews