सहरसा/आधुनिक हथियार के साथ मिनीगन फैक्ट्री का पर्दाफाश - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Friday, August 7, 2020

सहरसा/आधुनिक हथियार के साथ मिनीगन फैक्ट्री का पर्दाफाश

सहरसा। जिला पुलिस और एसटीएफ ने शुक्रवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में निर्मित व अ‌र्द्धनिर्मित हथियार बरामद किया है। वहीं मिनी गन फैक्ट्री होने का भी मामला उजागर हुआ है। जबकि अत्याधुनिक हथियार के पकड़ाने की भी चर्चा है।

जानकारी के अनुसार, हथियार तस्कर शुक्रवार को एक चार पहिया वाहन से अत्याधुनिक हथियार लेकर आपूर्ति करने दरभंगा की ओर जा रहे थे। जिला पुलिस और एसटीएफ पहले से ही तस्करों को रडार पर ले रखी थी और बलुआहा-दरभंगा सड़क मार्ग में हथियार के साथ तस्कर को पकड़ लिया। जिसके बाद बनमाइटहरी ओपी क्षेत्र के हथमंडल गांव स्थित सोमन साह के घर पर छापेमारी की गई। जहां मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन हुआ। साथ ही वहां से कई निर्मित एवं अ‌र्द्धनिर्मित हथियारों का भी जखीरा बरामद किया है।


एसपी राकेश कुमार के नेतृत्व में जिला पुलिस के कई अधिकारी, एसटीएफ के अधिकारी द्वारा बनमा प्रखंड के कई स्थानों, सौरबाजार प्रखंड क्षेत्र समेत अन्य जगहों पर लगातार छापेमारी की जा रही है। यह कहा जा रहा है कि मिनी गन फैक्ट्री से निर्मित हथियारों को अन्य प्रदेश में सप्लाई की जाती थी। शुक्रवार को गन फैक्ट्री के संचालक के द्वारा चार पहिया वाहन से दो देशी राइफल एक अत्याधुनिक हथियार, पिस्तौल व जिदा कारतूस लेकर जा रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने कार्रवाई की। तस्करों के निशानदेही पर बनमा ओपी क्षेत्र के बहुअरबा गांव में एक व्यवसाई के घर पर भी छापेमारी की गई। जहां से भी भारी मात्रा में हथियार बरामद किया गया। छापेमारी में एसडीपीओ मृदुला कुमार, अनि द्रवेश कुमार समेत अन्य शामिल थे।

----

एसटीएफ व जिला पुलिस द्वारा हथियारों की बरामदगी को लेकर लगातार छापेमारी की जा रही है। मिनी गन फैक्ट्री समेत निर्मित व अ‌र्द्धनिर्मित हथियार की बरामदगी हुई है।

राकेश कुमार, एसपी, सहरसा।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews