सुपौल। मां के लिए पानी लेकर खेत जा रहे किशोर की पानी भरे गढ्ढे में डूबने से मौत - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, August 2, 2020

सुपौल। मां के लिए पानी लेकर खेत जा रहे किशोर की पानी भरे गढ्ढे में डूबने से मौत

सुपौल जिले के छातापुर में राजेश्वरी ओपी क्षेत्र के बैरिया गांव स्थित 74 आरडी नहर से पूरब पानी भरे गढ्ढे में डूब जाने से एक किशोर की मौत हो गई। किशोर खेत में काम कर रहीं अपनी मां के लिए पानी लेकर जा रहा था। इसी बीच  पैर फिसल जाने से पानी मे गिर गया था।  किशोर रौशन कुमार (15) राजेश्वरी पश्चिमी पंचायत के वार्ड 2 निवासी खट्टर मुखिया का बेटा था।

जानकारी अनुसार शनिवार की दोपहर खेत में पाट काट रही मां के पास पानी ले कर जा रहा था उसी क्रम में 74 आरडी से पूरब सड़क में बने डायवर्सन पार करने के दौरान पैर फिसल जाने से पानी में गिर गया। घर में नजर नहीं आने पर परिजनों ने काफी खोजबीन की गई लेकिन उनका कोई पता नहीं चला। 

रविवार की सुबह लोगों की नजर डायवर्सन के पास पानी में उसके शव पर पड़ी। शव मिलने की जानकारी मिलते ही परिजन सहित आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। घटना को लेकर मृतक के मां गीता देवी सहित पूरा परिवार शोक संतप्त हो उठा। घटना की सूचना राजेश्वरी ओपी को दी गई है। सूचना मिलते ही ओपी पुलिस स्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम में भेज दिया है । बताया जाता है कि मृतक किशोर 2 भाई एक बहन में सबसे छोटा था।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews