मधेपुरा/शुरू हुआ कोरोना का कहर: जिले में कोरोना से युवक की मौत - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Wednesday, August 5, 2020

मधेपुरा/शुरू हुआ कोरोना का कहर: जिले में कोरोना से युवक की मौत

जिले में कोरोना संक्रमण के कहर के बीच मौत का सिलसिला भी शुरू हो चुका है। शहर के वार्ड पांच में रहने वाले कोरोना संक्रमित एक युवक की मंगलवार को जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल (जेएनकेटीएमसी) में इलाज के दौरान मौत हो गयी। सोमवार की रात हालत बिगड़ने पर उसे बेहतर इलाज के लिए दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया गया था।

जन नायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल से डीएमसीएच ले जाने के दौरान रात करीब दो बजे रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी। मौत के बाद मंगलवार को युवक का शव जन नायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज लाया गया। पॉजिटिव पाए जाने के बाद शनिवार को मधेपुरा के वार्ड 5 निवासी लगभग 35 वर्षीय युवक को जन नायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था। युवक कुमारखंड प्रखंड के परमानंदपुर का स्थायी निवासी है।

बताया गया कि मृतक की लगभग दस वर्षीय पुत्री के भी कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर उसे जन नायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में स्थापित जिला नियंत्रण कक्ष के वरीय प्रभारी व एडीएम शिव कुमार शैव ने बताया कि कोरोना संक्रमित एक युवक की इलाज के दौरान मौत हुई है।

संक्रमित युवक के बारे में चिकित्सकों ने बताया कि उसे अस्थमा की थोड़ी शिकायत थी जिससे सांस लेने में परेशानी हो रही थी। श्री शैव ने बताया कि जन नायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के दौरान अब कोरोना संक्रमित रहे पांच लोगों की मौत हुई है जिसमें दो अररिया और दो कटिहार के अलावा शहर के वार्ड पांच का निवासी एक युवक शामिल है।

Total Pageviews