सुपौल/महिला मित्र सहित पंचायत प्रतिनिधि पति की सरेआम पिटाई मामले में आठ नामजद, दो गिरफ्तार - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Wednesday, August 5, 2020

सुपौल/महिला मित्र सहित पंचायत प्रतिनिधि पति की सरेआम पिटाई मामले में आठ नामजद, दो गिरफ्तार

सुपौल। ललितग्राम ओपी क्षेत्र अंतर्गत लक्ष्मीनियां पंचायत के वार्ड नंबर चार में मंगलवार को पंचायत प्रतिनिधि पति और उसकी महिला के साथ मारपीट एवं बाल मुड़ाने के संबंध में पुलिस ने वीरपुर डीएसपी रामानंद कौशल के नेतृत्व में दोषियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पीड़ित महिला के बयान पर बलुआ बाजार थाने में कांड संख्या 53/20 दर्ज कर 8 नामजद एवं चार अज्ञात को आरोपित बनाया गया है।

सोमवार की रात्रि लक्ष्मीनियां पंचायत के पंचायत प्रतिनिधि पति को ग्रामीणों ने उनके पड़ोस के ही एक महिला के घर से पकड़ा था। मंगलवार की सुबह घटना की पंचायत के दौरान गांव के ही लोगों ने पीड़ित महिला एवं पंचायत प्रतिनिधि पति के साथ रस्सी से हाथ-पैर बांधकर मारपीट की थी। दोनों का बाल भी सार्वजनिक रूप से मुड़वा दिया गया था। घटना की जानकारी मिलने के बाद डीएसपी रामानंद कौशल, त्रिवेणीगंज इंस्पेक्टर शिव किशोर प्रसाद, प्रतापगंज थानाध्यक्ष राघव शरण, बलुआ थानाध्यक्ष मनोज प्रसाद सिंह, ललितग्राम ओपी अध्यक्ष संजीव कुमार ने घटनास्थल का दौरा कर पांच लोगों को हिरासत में लिया। इसमें से पीड़ित महिला के साथ दो अन्य लोगों को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया है। दो लोगों को सुपौल जेल भेज दिया गया है।

घटना को लेकर बलुआ थाने में आठ नामजद एवं चार अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जिसमें दो को गिरफ्तार किया गया है। अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। वहीं पीड़िता के बयान एवं वीडियो फुटेज के आधार पर अज्ञात व्यक्तियों की पहचान की जा रही है।

रामानंद कौशल

डीएसपी, वीरपुर

Total Pageviews