BIHAR/शर्मनाकः प्रेमी युवक की मां को निर्वस्त्र कर घंटों घुमाया, वीडियो बनाकर वायरल करने की दी धमकी - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Wednesday, August 5, 2020

BIHAR/शर्मनाकः प्रेमी युवक की मां को निर्वस्त्र कर घंटों घुमाया, वीडियो बनाकर वायरल करने की दी धमकी

कटिहारः बिहार में मानवता को शर्मसार करता हुआ एक मामला सामने आया है, जहां पर एक प्रेमी युवक की मां को निर्वस्त्र कर घंटों घुमाया गया। साथ ही वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल देने की धमकी भी दी गई।

जानकारी के अनुसार, घटना कटिहार के कोढ़ा थाना क्षेत्र की है, जहां पर बरारी की रहने वाली युवती अपने बहनोई रंजीत महतो के घर रहती थी। युवती को मजदूरी करने वाले बगल के युवक के साथ प्यार हो गया। इसी बीच 2 महीने पहले मौका देखकर दोनों घर से गायब हो गए। दोनों के परिजनों ने समझा बुझाकर घर बुलाया और पंचायत कर दोनों को अलग कर दिया। लेकिन प्रेमी युगल लगातार एक दूसरे के सम्पर्क मे बने हुए थे।

इस बात की सूचना जब प्रेमिका के बहनोई को मिली तो उसने अपना आपा खो दिया और अपने 3 भाइयों के साथ प्रेमी युवक के घर पहुंच गया। पहले प्रेमी युवक के बुजुर्ग पिता को कुर्सी बांधकर पीटा। जब इससे भी जी नही भरा तो बिजली के पोल मे बांध कर तब तक पिटाई की जब तक बुजुर्ग बेहोश नहीं हो गया।

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया की प्रेमी की युवक की मां जान बचाकर मेरे घर में छिप गई लेकिन घर से बाल पकड़कर खींचकर निकाला और पहले साड़ी खोलकर फेंक दिया और फिर घंटों घुमाया गया। महिला को आंगन मे लाकर कपड़े फाड़ दिए गए और निर्वस्त्र कर वीडियो बनाई गई। बता दें कि इस मामले को लेकर कटिहार के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने कहा कि महिला के द्वारा आवेदन दिया गया है। साथ ही प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews