Bihar Road Accident: ट्रक व स्‍कॉर्पियों की आमने-सामने की टक्‍कर; चार की मौके पर ही मौत, एक गंभीर - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, July 26, 2020

Bihar Road Accident: ट्रक व स्‍कॉर्पियों की आमने-सामने की टक्‍कर; चार की मौके पर ही मौत, एक गंभीर

Bihar Road Accident: ट्रक व स्‍कॉर्पियों की आमने-सामने की टक्‍कर; चार की मौके पर ही मौत, एक गंभीर

बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. हादसे का शिकार हुए सभी लोग एक स्कॉर्पियो पर सवार होकर दही लेकर वापस लौट रहे थे. घटना लाखो थाना इलाके की है. आजाद नगर कासिमपुर निवासी कपिलदेव राय की मौत के बाद उनके श्राद्ध का भोज हो रहा था.

भोज के लिए दही लाने गए थे सभी

भोज में दही खत्म हो गया जिसके बाद परिजन अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ मुफ्फसिल थाना के रजौरा से दही लेकर वापस आ रहे थे इसी दौरान स्कॉर्पियो के चालक ने एनएच 31 पर बने रोड डिवाइडर से टकराकर अपना संतुलन खो दिया और गाड़ी पलट गई. इसी दरम्यान खगड़िया की ओर से आ रहे ट्रक से गाड़ी की टक्कर हो गई और घटनास्थल पर ही स्कार्पियो चालक सहित 4 लोगों की मौत हो गई वहीं एक कि स्थिति गम्भीर बनी हुई है.
विज्ञापन

मृतकों में कपिलदेव राय के पुत्र 32 वर्षीय चीकू कुमार, 33 वर्षीय चीकू कुमार के साढू पंकज कुमार और 31 वर्षीय चालक भगवानपुर थाना क्षेत्र के दहिया निवासी राजकुमार महतो बताए जाते हैं वहीं एक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. घायल की भी पहचान भी नहीं हुई है. लाखो थानाध्यक्ष संतोष शर्मा ने बताया कि स्कॉर्पियो का चालक काफी तेज गति से आ रहा था और वो गाड़ी से अपना नियंत्रण खो दिया जिसके बाद एनएच 31 पर बने रोड डिवाइडर से स्कॉर्पियो की टक्कर हो गई और गाड़ी काफी दूर तक घसीटती रही. इसी दौरान विपरत दिशा से आ रहे ट्रक से इसकी टक्कर हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी पर सवार सभी लोगों को निकालकर सदर अस्पताल भेजा गया मगर घटनास्थल पर ही चार लोगों की मौत हो गई. पुलिस पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजिनों को सौंपने की तैयारी कर रही है.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews