मधेपुरा/सावधान:जिले में तीन दिनों में मिले एक सौ कोरोना संक्रमित,हालात चिंताजनक madhepura corona news - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Friday, July 24, 2020

मधेपुरा/सावधान:जिले में तीन दिनों में मिले एक सौ कोरोना संक्रमित,हालात चिंताजनक madhepura corona news

मधेपुरा। जिले में शुक्रवार को 24 नए कोरोना के नए मरीज मिले। बुधवार से लेकर अब तक 100 मरीज मिल चुके हैं। शुक्रवार को मिले 24 नए मरीजों में से सर्वाधिक 12 मधेपुरा शहर के हैं। जबकि 12 कुमारखंड प्रखंड, एक उदाकिशुनगंज और एक सहरसा के सदर प्रखंड कहरा प्रखंड क्षेत्र के हैं। सदर एसडीपीओ के कार्यालय के एक कर्मी की शुक्रवार की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इससे पहले गुरुवार को भी एक गार्ड की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। वहीं नए निकले मरीज में से समाहरणालय इवीएम कोषांग के एक और कर्मचारी संक्रमित निकले। वहीं रेल इंजन फैक्ट्री के एक और कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव मिला है। मधेपुरा नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर 20 गुलजारबाग से एक युवक संक्रमित मिला है। जबकि वार्ड नंबर 18 से एक ही परिवार के दो व्यक्ति संक्रमित मिले हैं। इनमे से एक महिला है व एक पुरुष हैं। इसके अलावा वार्ड नंबर नौ से दो, मरीज, वार्ड आठ से एक, वार्ड नंबर सात से एक नया मरीज मिला है।

कुमारखंड के मंगलवाड़ा में मिले 10 मरीज कुमारखंड प्रखंड से मिले सभी 10 मरीज मंगलवाडा पंचायत रहटा वार्ड नंबर दो के दो परिवार के लोग हैं। इससे पहले इसी जगह से सात कोरोना पॉजिटिव निकल चुके हैं। सबसे पहले रामनगर बाजार में कपड़े की दुकान करने वाले पिता पुत्र कोरोना पॉजिटिव मिले थे। इसके बाद मंगलवार को 64 लोगों के सैंपल लिए गए थे। इसमें गुरुवार को पांच संक्रमित मिले थे। इस प्रकार मंगलवाड़ा चेन से जुड़े कुल 17 लोग संक्रमित मिल चुके हैं।

485 हुई कुल संक्रमितों की संख्या शुक्रवार को निकले नए 24 मरीज समेत जिले में अब तक निकले कुल संक्रमितों की संख्या 485 हो गई है। यद्यपि इसमे से 297 मरीज स्वस्थ्य हो चुके हैं। इस प्रकार जिले में अभी कोरोना के एक्टिव मरीज की संख्या 188 है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews