CRIME/खगड़िया:घरवालों ने लड़की की कर दी शादी तो बदला लेने के लिए सनकी आशिक ने प्रेमिका की मां को मार डाला - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, July 27, 2020

CRIME/खगड़िया:घरवालों ने लड़की की कर दी शादी तो बदला लेने के लिए सनकी आशिक ने प्रेमिका की मां को मार डाला

बिहार के खगड़िया जिले का 30 साल के अमित कुमार अपने दोस्त की बहन से ही एकतरफा प्यार करने लगा था। लड़की के घरवालों को इसकी भनक मिली तो अमित का घर आना बंद करा दिया और बेटी की शादी कर दी। प्रेमिका की शादी कर देने से नाराज सिरफिरे आशिक अमित ने उसके परिवार से बदला लेने का फैसला कर दिया। दो साल बाद सोमवार को उसने मौका देखकर प्रेमिका की मां की हत्या कर दी। उसने धारदार हथियार से सिर और शरीर पर हमला कर महिला को मौत के घाट उतार दिया। मृतका बेलदौर थाना क्षेत्र के पनसलवा गांव निवासी लेलहो सिंह की 50 साल की पत्नी वीणा देवी थी।

गांव के लोगों ने आरोपी को पीट-पीटकर किया अधमरा
घटना खगड़िया जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र के पनसलवा गांव की है। महिला की हत्या के बाद अमित अपने ननिहाल में छिप गया। घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों ने आरोपी को उसके ननिहाल में घेर लिया। मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर थाना ले जाने लगी तो आक्रोशित ग्रामीण पुलिस पर टूट पड़े और आरोपी को पुलिस से छीन कर पीटने लगे। उसे पीट-पीट कर अधमरा कर दिया गया। इस दौरान आक्रोशित ग्रामीणों की भीड़ से आरोपी को बचाने में कई पुलिस कर्मी भी जख्मी हो गए। आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस के वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस आरोपी को किसी तरह भीड़ से बचाकर ले गई और उसे इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया।

शव के पास रोती-बिलखती महिलाएं।

मृतका के बड़े बेटे से थी हत्यारोपी की दोस्ती
ग्रामीणों ने बताया कि मृतका के बड़े बेटे दुलारचंद के साथ हत्यारोपी अमित की गहरी दोस्ती थी। दोनों का एक-दूसरे के घर आना जाना होता था। इसी बीच अमित दुलारचंद की बहन और मृतका की छोटी बेटी से एकतरफा प्रेम करने लगा। इस बात की भनक परिजनों को जैसे ही लगी अमित का घर आना बंद करा दिया गया। इसके बाद मृतका ने अपनी छोटी बेटी की शादी कर दी। इसके बाद से ही अमित बदले की आग में जलने लगा और बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में लग गया।

जला दी थी फसल
ग्रामीणों ने बताया कि अमित पिछले दो साल से पनसलवा गांव स्थित अपने ननिहाल में रहने लगा था। इस बीच उसने मृतका के खेत में लगी धान की फसल को भी बदले की भावना से जलाकर राख कर दिया था, जिसका फैसला बाद में पंचायत स्तर पर हुआ था। इसके बाद वह गांव में कम रहने लगा और कभी-कभी ही आता था।

थानाध्यक्ष शिव कुमार यादव ने बताया कि मृतका के परिजनों के बयान पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस से अपराधी को छीनकर पिटाई करना एक बड़ा अपराध है। इस मामले में भी पुलिस की ओर से कार्रवाई की जाएगी।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews