बड़ी खबर/कोरोना से जदयू नेता और एमएलसी मनोरमा के पति बिंदी यादव का निधन, एक दिन पहले राजद नेता राजकिशोर यादव ने तोड़ा था दम - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, July 23, 2020

बड़ी खबर/कोरोना से जदयू नेता और एमएलसी मनोरमा के पति बिंदी यादव का निधन, एक दिन पहले राजद नेता राजकिशोर यादव ने तोड़ा था दम

अभी-अभी एक बड़ी खबर आ रही है कि जेडीयू नेता बिंदी यादव की कोरोना से मौत हो गयी है. बिंदी यादव जेडीयू विधानपार्षद मनोरमा देवी के पति हैं. जिनका निधन कोरोना से हो गया .

बताया जा रहा है कि कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद गया के ही एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था जहां तबीयत ज्यादा खराब के कारण आज ही गया से पटना रेफर कर दिया गया. बिंदी यादव को पटना के रूबन अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनकी मौत हो गयी.




इस घटना से जेडीयू को एक बड़ा झटका लगा है. बताया जा रहा है कि गया के बेलागंज सीट से जेडीयू की ओर से बिंदी यादव को प्रत्याशी बनाए जाने की प्रबल संभावना थी. जिनका मुकाबला आरजेडी के सुरेन्द्र यादव से हो सकती थी. लेकिन इनके निधन से जेडीयू को करारा झटका लगा है.
 
बिंदी यादव के निधन से जेडीयू में शोक की लहर है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत पार्टी से नेताओं ने शोक जताया है. साथ ही उनके निधन को पार्टी के लिए एक अपूरणीय क्षति करारा दिया है.



Bihar, Jharkhand Coronavirus LIVE News Updates, Corona Cases Today News Updates: बिहार में कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ रहा है। www.covid19india.org के मुताबिक, 23 जुलाई की शाम 6 बजे तक राज्य में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 31500 से ज्यादा हो चुकी थी। गुरुवार को बिहार में कोरोना से एक और नेता जंग हार गए। जदयू नेता और एमएलसी मनोरमा देवी के पति बिंदी यादव की कोरोना से मौत हो गई है।

बिंदी यादव को संक्रमण और सांस लेने में दिक्कत के बाद बुधवार को पटना के रूबन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। बता दें कि एक दिन पहले ही राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) नेता राजकिशोर यादव की कोरोना से मौत हो गई थी। वहीं, मंगलवार को दरंभगा के भाजपा एमएलसी सुनील कुमार सिंह की भी मौत हो गई थी।

वहीं, बिहार में कोरोना के कारण अब तक 4 डॉक्टरों की मौत हो चुकी है। बुधवार को ही दो डॉक्टरों की मौत हुई थी। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) ने राज्य सरकार से 60 से ज्यादा उम्र वाले डॉक्टरों को कोविड-19 की ड्यूटी से हटाने की मांग की है।

इससे पहले कोरोना से पीड़ित बिहार के भागलपुर की प्रमंडलीय आयुक्त बन्दना किन्नी की हालत गंभीर हो गई। जिसके बाद एम्बुलेंस से उन्हें पटना भेजा गया। वंदना किन्नी की तबीयत बुधवार को अचानक बिगड़ गई, उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने लगी। इसके बाद आनन- फानन में उन्हें एम्बुलेंस से पटना भेजा गया। उनके साथ डॉक्टर्स की एक टीम भी पटना गई है।

इस बीच, बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय गुरुवार को एमएमसीएच पहुंचे। कोरोना काल में उनका एनएमसीएच (नालंदा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल) का यह पहला दौरा है। मंगल पांडे ने पीपीई किट पहन कोरोना वार्ड की स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने मरीजों से अस्पताल की व्यवस्था के बारे में जानकारी ली। इस बीच, भाकपा माले और आइसा ने उनके खिलाफ राज्यव्यापी विरोध प्रदर्शन किया। भाकपा माले और आइसा ने मंगल पांडेय को बर्खास्त करने की मांग की है।

Coronavirus in India Live Updates

झारखंड में कोरोनावायरस का असर लगातार बढ़ रहा है। विधानसभा सचिवालय को 27 जुलाई तक सैनिटाइजेशन के लिए बंद कर दिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ विधायक और सचिवालय के अफसर कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। अब असेंबली कमेटी की सभी बैठकें 31 जुलाई तक रद्द कर दी गई हैं।

झारखंड में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 79 नए मामले सामने आए हैं। इसके बाद राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 6761 हो गई है। इनमें से 3,648 केस ऐक्टिव हैं, जबकि 3,048 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं। राज्य में कोरोना से अब तक 65 लोगों की मौत हो चुकी है। इस बीच, कोरोनावायरस के संक्रमण को रोकने के लिए राज्य की हेमंत सोरेन ने कुछ कड़े फैसले लिए हैं। इसमें लॉकडाउन के उल्लंघन पर दो साल तक जेल और एक लाख रुपए का जुर्माना भी शामिल है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews