मधेपुरा:- भारत के शिक्षा व सुरक्षा के इतिहास का अब स्वर्णिम दौर शुरू हो गया है :- राहुल यादव - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Friday, July 31, 2020

मधेपुरा:- भारत के शिक्षा व सुरक्षा के इतिहास का अब स्वर्णिम दौर शुरू हो गया है :- राहुल यादव

@कोशी लाइव:
PRINCE KUMAR RAJ

भारत के शिक्षा व सुरक्षा के इतिहास का अब स्वर्णिम दौर शुरू हो गया है :- राहुल यादव
उपरोक्त्त बातें भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राहुल यादव ने कही उन्होंने कहा कि करीब दो दशक के लंबे इंतजार के बाद भारतीय वायु सेना को बल प्रदान करने वाली देश के सुरक्षा में नया आयाम जोड़ने वाले  विश्व की अत्याधुनिक राफेल विमान का भारत में शुभागमन होना
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के त्वरित निर्णय और दूरदर्शिता का न सिर्फ परिणाम है जो राफेल का इतना जल्दी भारत आना संभव हुआ इससे स्पष्ट होता है कि मोदी सरकार के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा सर्वोपरि है।
 वहीँ किसी भी राष्ट्र को वैश्विक महाशक्ति के रूप में स्थापित करने में शिक्षा की अहम भूमिका होती है। तीन दशक बाद देश में नयी राष्ट्रीय शिक्षा-नीति-2020 लागू करने हेतु केंद्रीय मंत्रिमंडल से मंज़ूरी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  का हृदयतल से सभी देशवासी आभार व्यक्त कर रहे हैं।
मुझे विश्वास है कि नई शिक्षा नीति न्यूइंडिया का निर्माण सुनिश्चित करेगा।बल्कि इससे देश में नई शिक्षा क्रांति का आगाज होगा एवं  छात्रों को विश्वस्तरीय शैक्षणिक प्रणाली उपलब्ध कराने का लक्ष्य हासिल करेगा। दशकों से छात्रों को भारत और भारतीयता के भाव से ओतप्रोत  शिक्षा प्रदान करने हेतु भारत केंद्रित शिक्षा-नीति लागू करने की मांग करने वाले छात्र संगठन,अनेकों शैक्षिक संगठनों की मांग पुरे होने पर हार्दिक बधाई एवं राष्ट्रीय शिक्षा नीति को तैयार करने वाले सभी सम्मानित सदस्यों को हार्दिक धन्यवाद।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews