सहरसा/कोरोना के संदेह में दो मजदूर की मौत से मचा हड़कंप - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Friday, July 24, 2020

सहरसा/कोरोना के संदेह में दो मजदूर की मौत से मचा हड़कंप

सहरसा। शुक्रवार को मंगवार पंचायत के दुर्गापुर में मजदूर की मौत के बाद लोग कोरोना का संदेह जता रहे हैं। ग्रामीणों ने बताया कि दो मजदूर प्रदेश से मजदूरी कर कुछ दिन पूर्व ही घर वापस आया था। जहां एक मजदूर की संदिग्ध हालात में शुक्रवार की दोपहर मौत हो गई। जबकि दूसरे को जांच के लिए एंबुलेंस से सहरसा सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, दुर्गापुर गांव वार्ड नंबर सात निवासी एक संदिग्ध जो लगभग डेढ़ माह पूर्व जबकि दूसरा गुरुवार को घर आया था। शुक्रवार की सुबह अचानक दोनों की तबियत बिगड़ गई। कोरोना की आंशका से स्वजनों ने इसकी सूचना सोनवर्षाराज राज के सीओ को दी गई। सीओ की पहल पर कोविड-19 एंबुलेंस से जांच व इलाज हेतु सहरसा सदर अस्पताल भेज दिया गया। जबकि डेढ़ माह पूर्व प्रदेश से वापस लौटे मजदूर की मौत भी हो गई।

स्वजनों के अनुसार, बहियार से शौच कर घर लौटने पर तबियत बिगड़ गई । आनन-फानन में से नजदीक के निजी चिकित्सक के पास ले जाया गया। लेकिन कोरोना संदिग्ध समझकर निजी चिकित्सक द्वारा उसके इलाज से इंकार कर दिया गया। इसी बीच स्वजनों द्वारा एम्बुलेंस भेजने की गुहार लगाई गई। लेकिन सहरसा सदर अस्पताल से जाने-आने में कोविड-19 एंबुलेंस को विलंब हो गया। इस बीच उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंचे एम्बुलेंस और सीओ उपेंद्र कुमार तिवारी को स्थानीय लोगों का गुस्सा भी झेलना पड़ गया। दिलवर की मौत के बाद एम्बुलेंस वापस लौट गया। उक्त बाबत सीओ उपेन्द्र कुमार तिवारी ने बताया कि कोविड 19 की संदिग्धता को लेकर उनके स्जवनों का सैंपल लिया जाएगा।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews