BIHAR/Coronavirus :DM सहित उनकी पत्‍नी और बच्‍चे भी हुए संक्रमित, आवास को बनाया आइसोलेशन वार्ड - कोशी लाइव

BREAKING

Sunday, July 12, 2020

BIHAR/Coronavirus :DM सहित उनकी पत्‍नी और बच्‍चे भी हुए संक्रमित, आवास को बनाया आइसोलेशन वार्ड

भागलपुर। भागलपुर के जिलाधिकारी प्रणव कुमार शनिवार को कोरोना संक्रमित हो गए थे। इसके बाद उनके परिवार के अन्‍य सदस्‍यों की जांच की। उनकी पत्‍नी और दोनों बच्‍चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जिलाधिकारी का इलाज पटना में चल रहा है। वहीं उनकी पत्‍नी और बच्‍चे का इलाज डीएम आवास पर ही किया जा रहा है।

डीएम आवास को फिलहाल आइसोलेशन वार्ड में तब्दील किया गया है। सिविल सर्जन खुद मॉनिटरिंग कर रहे हैं। कई चिकित्सकों को इलाज के लिए लगाया गया है। डीएम को बेहतर इलाज के लिए पटना भेजा गया है। वह कल रात ही पटना के लिए रवाना हो गए थे। इसके बाद पत्नी और दोनों बच्चों का इलाज भागलपुर में शुरू किया गया।  डीएम कोठी पर कार्यरत कर्मचारी गोपनीय विभाग के कर्मचारी वेट एंड वॉच की स्थिति में हैं।

डीएम प्रणव कुमार में कोरोना के लक्षण मिलने के बाद जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल में जांच कराया गया। जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनका सिटी स्कैन हुआ। उन्हें वहीं, आईसीयू में भर्ती किया जाना था । इसकी तैयारी कर ली गई थी। एक सीट को भी खाली करा लिया गया था। चिकित्सकों को बुला लिया गया था। लेकिन लोगों के मिलने जुलने की संभावना को देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना भेज दिया गया।

डीएम किसके संपर्क में आए यह अभी तक नहीं पता चला है । कहा जा रहा है कि वे लगातार लोगों से मिलजुल रहे थे ।बैठक कर रहे थे। इसी दौरान वह किसी के संपर्क में आए और कोरोना पॉजिटिव हो गए। कार्यालय में भी जिलाधिकारी आमलोगों से सभी से मिल रहे थे। साथ ही प्रतिदिन दो से तीन बैठक भी कर रहे थे। डीएम के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनके अधीनस्थ कर्मचारी भयभीत हैं।

 

Total Pageviews