BIHAR/कोरोना पॉजिटिव भागलपुर की कमिश्नर वंदना किन्नी की स्थिति गंभीर, पटना रेफर - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, July 23, 2020

BIHAR/कोरोना पॉजिटिव भागलपुर की कमिश्नर वंदना किन्नी की स्थिति गंभीर, पटना रेफर

बिहार के भागलपुर प्रमंडल की कमिश्नर वंदना किन्नी को गंभीर हालत में पटना रेफर किया गया। कमिश्नर वंदना किन्नी बीते दिनों कोरोना पॉजिटिव पायी गईं थीं। इसके बाद वो होम क्वारेंटाइन थीं। आयुक्त के सचिव अमरनाथ साहा ने बताया कि बुधवार को सांस लेने में कुछ परेशानी की शिकायत के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना भेजने का निर्णय लिया गया। आयुक्त के प्रभार को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं है। गुरुवार को पता चल पाएगा कि किसे प्रभार दिया गया है।

 उन्होंने बताया कि आयुक्त कार्यालय में कामकाज चल रहा है। बुधवार से कोविड सेल में काम शुरू हो गया। कार्यालय के पांच कर्मी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। इसे देखते हुए रोस्टर पर कर्मियों को कार्यालय बुलाया जा रहा है। जिले में आयुक्त, डीएम, डीडीसी, एडीएम के अलावा डेढ़ दर्जन से अधिक कर्मचारी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। 

जांच में तेजी लायें : मुख्य सचिव
मुख्य सचिव ने बुधवार को कोरोना संक्रमण की रोकथाम और इलाज आदि की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से समीक्षा की। प्रभारी डीएम सह जिला लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि लक्षण वालों की जांच करायी जायेगी। अस्पतालों में इलाज सहित अन्य व्यवस्था के लिए नियंत्रण कक्ष खोलने का निर्देश दिया गया है। मुख्य सचिव ने जांच के लिए संसाधन बढ़ाने का निर्देश दिया है। 
 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews