BIHAR/बीजेपी MLC के बाद अब RJD के वरिष्ठ नेता की कोरोना से मौत - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Wednesday, July 22, 2020

BIHAR/बीजेपी MLC के बाद अब RJD के वरिष्ठ नेता की कोरोना से मौत

पटना
बिहार में कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ता जा रह है। कोविड-19 से बीजेपी एमएलसी की मौत के बाद राजधानी पटना में आरजेडी (RJD) के वरिष्ठ नेता की मौत होने की खबर आ रही है। दानापुर से आरजेडी के पूर्व प्रत्याशी और दानापुर नगर परिषद के चेयरमैन रह चुके राज किशोर यादव की कोरोना से बुधवार को मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि राज किशोर यादव 17 तारीख को ही कोरोना संक्रमित होने के बाद एम्स में भर्ती हुए थे, जहां उनका इलाज चल रहा था। कोरोना संक्रमण से पीड़ित राजकिशोर यादव की मौत एम्स में इलाज के दौरान ही हो गई है।

दानापुर नगर परिषद के कई बार चेयरमैन रहे राज किशोर यादव

राज किशोर यादव लालू यादव के काफी करीबी नेताओं में से एक माने जाते रहे हैं। राज किशोर यादव दानापुर नगर परिषद के कई बार चेयरमैन भी रह चुके हैं। राज किशोर यादव की मौत कोरोना वायरस से होने की खबर मिलने के बाद राजनीतिक गलियारे में शोक की लहर है। राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ नेता राज किशोर यादव की मौत के राष्ट्रीय जनता दल में भी मातम का माहौल है।

पिछले विधानसभा चुनाव में आरजेडी ने बनाया था अपना प्रत्याशी
बिहार में 2015 के विधानसभा चुनाव में दानापुर सीट पर बीजेपी की आशा देवी के खिलाफ लालू यादव ने राज किशोर यादव को उम्मीदवार बनाया था। बीजेपी की आशा देवी ने राज किशोर को 5500 वोटों हराकर जीत दर्ज की थी। राजकिशोर यादव, लालू यादव के करीबी नेताओं में से एक थे।


पटना में BJP एमएलसी सुनील सिंह की कोरोना से हुई थी मौत
इससे पहले बीजेपी एमएलसी सुनील कुमार सिंह की मौत कोरोना की वजह से हो गई थी। कोविड-19 से संक्रमित विधानपार्षद सुनील कुमार सिंह ने मंगलवार को पटना एम्स में दम तोड़ दिया था। सुनील सिंह की मौत के बाद तेजस्वी ने सरकार पर निशाना साथा और पूछा कि क्या अब भी बिहार का माहौल चुनाव कराने लायक है?

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews