BIHAR CRIME NEWS/पिस्टल और लोडेड थ्रीनट के साथ मुखिया का बेटा समेत दो गिरफ्तार - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, July 28, 2020

BIHAR CRIME NEWS/पिस्टल और लोडेड थ्रीनट के साथ मुखिया का बेटा समेत दो गिरफ्तार

बिहार के अररिया में जोकीहाट थाना पुलिस ने सोमवार को गश्ती के दौरान  मटियारी चौक स्थित इलाहाबाद बैंक के पास एक  बुलेट पर सवार मुखिया के बेटे सहित दो युवकों को पिस्टल और लोडेड थ्रीनट के साथ गिरफ्तार किया। 

गिरफ्तार युवकों मे महलगांव थाना क्षेत्र के चिरह पंचायत के मुखिया का बेटा इंतखाब उर्फ आशु व कुरसैल गांव के गालीब शामिल हैं।  पुलिस ने पुछताछ के बाद दोनो को मंगलवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इसके साथ ही पुलिस ने गिरफ्तार युवकों से बरामद बुलेट बाइक नम्बर बीआर-38एम 5429 भी जब्त किया है। इस मामले में गश्ती पर तैनात जोकीहाट थाना के दारोगा धिरेन्द्र कुमार सिंह द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी में चार लोगों को नामजद किया गया है। 

इसमें गिरफ्तार मुखिया पुत्र इंखाब उर्फ आशु व गालिब के अलावे मटियारी गांव के पप्पू व जुगनू शामिल है। प्राथमिकी में कहा गया है कि सोमवार को पुलिस गश्ती वाहन इलाहाबाद बैंक शाखा मटियारी चौक के पास पहुंची। पुलिस को देखते ही पहले से बुलेट पर सवार दोनों युवक हड़बड़ा कर भागने का प्रयास किया। मगर पुलिस ने दोनों युवकों को दबोच लिया गया। इसके पुलिस ने दोनों युवकों की बारी-बारी से तलाशी ली। इसमें  इंतखाब के कमर में एक पिस्टल व गालीब के कमर से लोडेड थ्रीनट बरामद किया गया।  मौके पर ही दोनो कोगिरफ्तार कर लिया गया। 

इधर थानेदार विकास कुमार आजाद ने बताया कि पुछताछ में गिरफ्तार युवकों ने खुलासा करते हुए कहा कि वे लोग ये हथियार मटियारी गांव के पप्पू व जुगनू से पन्द्रह हज़ार रुपये में  खरीदे थे। इसके साथ बुलेट भी छह माह पहले सिसौना पंचायत के पूर्व मुखिया के बेटे से खरीदा  है। लॉ डाउन की वजह से गाड़ी कागज स्थानांतरण नहीं हो पाया है। श्री आजाद ने बताया कि पुलिस मामले की गहन छानबीन कर रही है। इस मामले अन्य अभियुक्त जल्द ही गिरफ्तारी होगी। इसके साथ ही हथियार के कारोबार में जुटे लोगों के चेहरे से भी पर्दा उठ जाएगा।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews