BIHAR/सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, होटल से महिला और युवती समेत 4 गिरफ्तार - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, July 27, 2020

BIHAR/सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, होटल से महिला और युवती समेत 4 गिरफ्तार

बिहार के भागलपुर में कोरोना लॉकडाउन के बीच एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। दरअसल तातारपुर थाना क्षेत्र के लहेरी टोला स्थित होटल ग्लोरी में पुलिस ने सेक्स रैकेट की सूचना पर रविवार दोपहर में छापेमारी की। दो अलग-अलग कमरों से चार लोगों को पकड़ा। इनमें युवक, युवती और पुरुष के साथ महिला शामिल हैं। 

उर्दू बाजार के रहने वाले जितेंद्र को नौवीं की छात्रा के साथ और तातारपुर के रहने वाले मो. सरफराज को बरहपुरा की रहने वाली महिला के साथ पुलिस ने पकड़ा। सभी का मोबाइल जब्त कर जांच की जा रही है। पुलिस होटल मैनेजर शशि को भी थाना ले गयी।
 
प्रेमिका का जन्मदिन मनाने के लिए होटल आया था
पकड़े जाने के बाद जितेंद्र ने पुलिस को बताया कि वह अपनी प्रेमिका का जन्मदिन मनाने के लिए होटल आया था। वहीं पर केक काटा था। उसने बताया कि इस बार इंटर की परीक्षा उसने पास की है और बीए पार्ट-1 में एडमिशन लेगा। दूसरे कमरे में पकड़े गये सरफराज से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसने साथ मिली महिला को अपनी पत्नी बता दिया। पूछताछ के दौरान सच्चाई सामने आयी कि वह महिला उसकी पत्नी नहीं थी। तब वह कहने लगा कि पत्नी वाली बात मुंह से निकल गयी थी। उसका कहना है कि बरहपुरा की रहने वाली वह महिला उसकी दोस्त है। वह घरेलू समस्या से परेशान थी, इसलिए उसे बातचीत के लिए बुला लिया था। जितेंद्र ने बताया कि तातारपुर में ही एक टाइल्स व्यवसायी का माल लाने ले जाने के लिए वह ऑटो चलाता है। 

दो घंटे के लिए पांच सौ में बुक कराया था कमरा 
पुलिस ने होटल मैनेजर शशि को भी पकड़ा। रजिस्टर खंगाला गया तो उसमें युवक और उस व्यक्ति के नाम से ही कमरा बुक कराया गया था। पुलिस को बताया गया कि युवक ने अपनी प्रेमिका के साथ एक घंटे के लिए होटल का कमरा बुक कराया था, जबकि तातारपुर के रहने वाले सरफराज ने दो घंटे के लिए। दोनों से पांच-पांच सौ रुपये होटल के मैनेजर ने लिया था। 

सीडीआर से होगा मामले का खुलासा
होटल ग्लोरी में गलत धंधा होने की शिकायत आसपास के लोग लगातार वरीय पुलिस अधिकारियों को दे रहे थे। उसी शिकायत पर रविवार को सिटी डीएसपी राजवंश सिंह, कोतवाली इंस्पेक्टर अमर बिस्वास, महिला पदाधिकारी कुमारी नीता और ज्योति के साथ छापेमारी के लिए पहुंचे। तातारपुर थाना के एसआई प्रेम प्रकाश साह के बयान पर केस दर्ज किया गया है। पुलिस उन सभी से जब्त मोबाइल की जांच करेगी और सीडीआर निकालेगी। सीडीआर से पता चलेगा कि उन लोगों की बातचीत कब से हो रही है और रविवार को किसने किसे कॉल किया। सीडीआर से ही होटल मैनेजर की भी भूमिका की जांच होगी। यह देखा जायेगा कि होटल मैनेजर का उनलोगों से बातचीत है या नहीं। अगर उसकी बातचीत लगातार हो रही होगी तो यह एक सेक्स रैकेट भी हो सकता है।  
 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews