सहरसा/चिंताजनक: जिले में मिले 14 नए कोरोना पॉजिटिव,अब लोगों में पैदा होने लगा खौफ - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, July 26, 2020

सहरसा/चिंताजनक: जिले में मिले 14 नए कोरोना पॉजिटिव,अब लोगों में पैदा होने लगा खौफ

सहरसा जिले में कोरोना का खतरा लगातार तेजी से बढ़ रहा है।बीते पांच दिनों के अंदर 64 सैंपल की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव मिली ।वहीं शनिवार को 14 नये कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए। इसी बीच कई मरीजों को इलाज के बाद ठीक होने के कारण कई मरीजों को डिस्चार्ज भी कर दिया गया।

सिविल सर्जन डॉ अवधेश कुमार ने बताया शनिवार को जिले में कुल 266 मरीजों का सैंपल लिया गया था। जिसमें से 14 पॉजिटिव मरीज मिले । इससे पूर्व शुक्रवार को 19 गुरुवार को 14 और बुधवार को 17 पॉजिटिव मरीज मिले थे। जबकि सोमवार को एक साथ 45 पॉजिटिव रिपोर्ट मिली थी। इधर सदर अस्पताल में मरीजों की सुविधा के लिए एयर प्यूरीफायर, सेनेटायजर मशीन लगाया गया है। वहीं सेनेटायजर व एयर प्यूरीफायर लगाया गया है।

मरीजों के इलाज में समस्या ले नियंत्रण कक्ष स्थापित : कोरोना संक्रमित मरीजों की जांच व इलाज सदर अस्पताल आइसोलेसन सेंटर, कर्पूरी छात्रावास व अन्य जगहों पर हो रहा है। साथ ही होम आइसोलेसन में भी चल रहा है। कोरोना मरीजों के इलाज व अन्य कठिनाइयों को दूर करने के लिए सदर अस्पताल में नियंत्रण कक्ष स्थापित किया गया है। डीएम के निर्देश पर इसे सुदृढ़ बनाने के लिए प्रभारी पदाधिकारी, लिपिक, चिकित्सक व स्वास्थ्य कर्मियों को तीन पालियों में प्रतिनियुक्त किया गया है। तीनों टीम सोमवार से रविवार रोटेशन के तहत सुबह छह बजे से दो बजे तक, दोपहर दो बजे से रात दस बजे तक और रात दस बजे से सुबह छह बजे तक कार्य करेंगे।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews