Sushant Singh Rajput Death News: नवंबर में होने थी सुशांत की शादी, सबको जाना था मुंबई - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, June 14, 2020

Sushant Singh Rajput Death News: नवंबर में होने थी सुशांत की शादी, सबको जाना था मुंबई


पूर्णियां। बिहार की शान और बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मायनगरी मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली। सुशांत फिल्‍मों के साथ थियेटर और टीवी अभिनेता थे। उनके खुदकुशी करने से हर कोई स्तब्ध है। सुशांत सिंह राजपूत मूल रूप से बिहार के पूर्णिया के रहने वाले थे। वे हमेशा लोगों से बिहार की बोली और यहां के व्यंजनों का जिक्र किया करते थे। स्वजनों ने बताया कि सुशांत की शादी नवंबर में होने वाली थी, लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था। किसी ने सोचा नहीं था कि खुशखबरी से पहले ऐसी दुखभरी खबर सुनने को मिलेगी।

मजबूत इच्छा शक्ति वाला युवक था सुशांत

मलडीहा में उनके चचेरे भाई पन्ना सिंह और चाची पद्मा देवी कहती हैं कि सुशांत मजबूत इच्छाशक्ति वाला युवक था। वे हर किसी का दिल जीत लेता था। हमेशा हंसता रहता था। जरूर इस घटना के पीछे कोई साजिश है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मुखिया कृष्ण कुमार उर्फ रिंकू यादव ने स्वजनों को शांत कराने की कोशिश की, लेकिन वे बात-बात में उनका याद कर रोने लग रही है।

चारों धाम की यात्रा कराने का किया था वादा

सुशांत की चाची पद्मा देवी ने बताया कि सुशांत उनसे अगले साल घर आने का वादा कर गया था। उसने कहा था कि हवाई जहाज से चारों धाम की यात्रा करवाऊंगा। पद्मा देवी फफककर रोते हुए कहती हैं, अब कौन चारों धाम की यात्रा पर ले जाएगा। पन्ना सिंह ने बताया कि रविवार सुबह जब घटना की सूचना पहुंची तो सभी स्तब्ध रह गए। दो-तीन दिन पहले ही फोन से सुशांत के पिता से बात हुई थी। उन्होंने बताया था कि नवंबर में सुशांत की शादी करनी है। सबको मुंबई चलना होगा। अब बार-बार उनकी ये बात याद आती है। अब क्यों मुंबई जाएंगे? किससे मिलेंगे? हमने अपने परिवार का एक अजीज साथी खो दिया है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews