SAHARSA:गढ्डे में सड़क है या सड़क में गढ्डा.. - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, June 20, 2020

SAHARSA:गढ्डे में सड़क है या सड़क में गढ्डा..

@कोशी लाइव:



सहरसा। पिछले दिनों से रुक-रुककर हो रही बारिश से शहर में जलजमाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है। बारिश के कारण आम जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। शहर के मुख्य मार्गों में जलजमाव लग जाने से लोगों की परेशानी बढ़ गई है।


विशेषकर शहर के मुख्य मार्ग डीबी रोड, गांधी पथ, दहलान चौक रोड, रिफ्यूजी कॉलोनी, बनगांव रोड, बस स्टैंड रोड, कोसी चौक, शिवपुरी सहित कई अन्य मार्गों में जलजमाव हो गया। सड़क पर ही एक से दो फीट पानी का जमाव होने से पैदल चलने वालों की परेशानी बढ़ गई है। एक तो नाला का गंदा पानी ओवर फ्लो होकर बारिश के पानी के साथ बीच सड़क पर जमा हो गया है। इसकी वजह से राहगीरों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं दोपहिया वाहन चालक अक्सर दुर्घटना के शिकार हो जाते हैं। शहर के शंकर चौक-बंगाली बाजार में बडे़-बडे़ गड्ढे लोगों के लिए खतरनाक साबित हो रहे हैं। बंगाली बाजार में बड़े-बड़े गड्ढे में जल जमाव तालाब का रूप दिखने लगा है। वहीं गांधी पथ-दहलान चौक पर भी गड्ढे में जलजमाव ने स्थानीय लोगों की मुसीबत बढ़ा दी है/



-----------

व्यवसाय हो रहा प्रभावित

शहर के मुख्य बाजारों में बारिश का पानी लग जाने से लोगों का व्यवसाय प्रभावित होने लगा है। शहर के मुख्य बाजार डीबी रोड, बंगाली बाजार, गांधी पथ, दहलान चौक, बनगांव रोड में जलजमाव लगने से सड़क किनारे दुकानें रहने से लोगों का व्यवसाय प्रभावित हो गया है। कई दुकानदारों ने बताया कि दुकान में ग्राहक ही नहीं आते हैं। ग्राहकों को दुकान पर आने के लिए जलजमाव के बीच ही आना मजबूरी बन जाती है। ऐसे में कई ग्राहक आते ही नहीं है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews