SAHARSA/सहरसा:दो बाइक की आमने-सामने टक्कर में एक की मौत - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Friday, June 19, 2020

SAHARSA/सहरसा:दो बाइक की आमने-सामने टक्कर में एक की मौत


सहरसा। सुलिदावाद-बिशनपुर मुख्य मार्ग के सोनबरसा कचहरी थाना क्षेत्र के चाबी टोला के समीप शुक्रवार को दो बाइक के आमने सामने की टक्कर में एक बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई। जबकि दूसरे बाइक पर सवार दो लोग जख्मी हो गये। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पर स्थानीय सोनबरसा कचहरी थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर तहकीकात की।

जानकारी के अनुसार, स्थानीय दुधैला गांव के स्वर्गीय वकील पासवान का 20 वर्षीय पुत्र बबलू कुमार पासवान बिना नंबर वाली बाइक से सोनबरसा कचहरी से अपने घर दुधैला आ रहा था। घर के पास ही चाबी टोला के समीप सामने से आ रहे एक बाइक बीआर 19 क्यू 0611 पर सवार सहरसा बस्ती के मो. बिलाल और सिटानाबाद निवासी मो.अकबर से आमने-सामने की टक्कर हो गई। इसमें बबलू कुमार पासवान की मौके पर ही मौत हो गई।

सोनबरसा कचहरी थानाध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। वहीं हिरासत में लिए गये दूसरे बाइक सवार से घटना की पूरी जानकारी ली जा रही। वहीं घटना के बाद स्थानीय मोहनपुर पंचायत के मुखिया इंदल यादव, जिप सदस्य पूर्व प्रत्याशी विनित कुमार विड्डू सहित अन्य जनप्रतिनिधियों ने मृतक के आश्रितों को प्रशासन से मुआवजा दिलाने की मांग की है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews