SAHARSA NEWS/सहरसा:शादी की नीयत से नाबालिग का अपहरण - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Friday, June 19, 2020

SAHARSA NEWS/सहरसा:शादी की नीयत से नाबालिग का अपहरण


सहरसा। ओपी क्षेत्र के जम्हरा वार्ड नंबर चार से मंगलवार की शाम को कुछ लोगों ने मिलकर एक नाबालिग लड़के का अपहरण कर लिया। अपहृत लड़के के पिता ने ओपी अध्यक्ष को लिखित आवेदन देकर पुत्र के अपहरण कर शादी किए जाने की आशंका जताई है।

जम्हरा निवासी जितेंद्र यादव पिता मनोहर यादव ने ओपी अध्यक्ष को दिए आवेदन में कहा है कि गत 16 जून की शाम छह-सात लोग ने उनके दरवाजे से 17 वर्षीय पुत्र प्रियेश कुमार को बाइक पर जबरन बिठाकर अपहरण कर लिया। उन्होंने अपहरण करने का आरोप लगाते हुए मुरलीगंज थाना क्षेत्र के पकिलपार वार्ड पांच निवासी सच्चिदानंद यादव, पतरघट ओपी क्षेत्र के जम्हरा निवासी सुनील चौधरी पिता कृपल चौधरी तथा शंकर कुमार यादव, मधेपुरा थाना क्षेत्र के साहूगढ़ निवासी मनोज यादव सहित तीन-चार अज्ञात लोगों पर लगाया है।

पीड़ित पिता ने कहा है कि अगले दिन जब अपने पुत्र का खोज करते हुए मुरलीगंज थाना क्षेत्र के पकिलपार निवासी सच्चिदानंद यादव के दरवाजे पर पहुंचे। वहां पहुंचने पर पता चला कि सच्चिदानंद यादव ने उसके नाबालिग लड़के को शादी करवाने की नीयत से अपने घर में छुपाकर रखा है। जब वे सच्चिदानंद यादव से अपने नाबालिग लड़के को लौटाने की बात कही तो सच्चिदानंद यादव सहित सभी नामित लोगों ने मिलकर उनके साथ मारपीट तथा गाली-गलौज किया। साथ ही हथियार का भय दिखाकर जान से मारने की धमकी देते हुए भगा दिया। इस बाबत ओपी अध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है। मामले की जांच करते हुए विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews