बॉलीवुड:Live Updates: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या, घर में लगाई फांसी - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, June 14, 2020

बॉलीवुड:Live Updates: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या, घर में लगाई फांसी


 

कुछ दिन पहले  सुशांत की पूर्व मैनेजर ने की थी आत्महत्या

 

कुछ दिन पहले ही सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर रहीं दिशा सालियान ने मुंबई के मालाड के मालवणी इलाके की एक इमारत की 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. दिशा सालियान ने मालवणी के जनकल्याण नगर में जिस इमारत के फ्लैट से कूदकर खुदकुशी की, वो उनके मंगेतर रोहन राय का घर था, जो कि एक एक्टर और मॉडल हैं.

बॉलीवुड से एक बहुत ही चौंकाने वाली खबर सामने आई है. मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी है. वे 34 साल के थे. सुशांत बॉलीवुड के बेहद लोकप्रिय एक्टर थे. रिपोर्ट्स के अनुसार, सुशांत के कुछ दोस्त भी उनके घर पर थे. उनके कमरे के दरवाजे को जब तोड़ा गया तो रूम में सुशांत फांसी के फंदे से लटके पाए गए. पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार, वे पिछले छह महीनों से डिप्रेशन से गुजर रहे थे.

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी एक्टर के तौर पर की थी. उन्होंने सबसे पहले 'किस देश में है मेरा दिल' नाम के धारावाहिक में काम किया था पर उन्हें पहचान एकता कपूर के धारावाहिक पवित्र रिश्ता से मिली. इसके बाद उनका फिल्मों का सफर शुरु हुआ था. वे फिल्म काय पो छे में लीड एक्टर के तौर पर नजर आए थे, और उनके अभिनय की तारीफ भी हुई थी.

धोनी की बायोपिक साबित हुई थी सुशांत के लिए टर्निंग प्वॉइंट

इसके बाद वो शुद्ध देसी रोमांस में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ दिखे थे. हालांकि उन्होंने सबसे ज्यादा चर्चा भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी का किरदार निभा कर बटोरी थी. नीरज पांडे द्वारा निर्देशित एम एस धोनी की बायोपिक सुशांत के करियर की पहली फिल्म थी जिसने सौ करोड़ का कलेक्शन किया था. सुशांत इसके अलावा फिल्म सोनचिड़िया और छिछोरे जैसी फिल्मों में नजर आ चुके थे. उनकी आखिरी फिल्म केदारनाथ थी जिसमें वे सारा अली खान के साथ दिखे थे. सुशांत की अपकमिंग फिल्म किजी और मैनी थी. इस फिल्म का कुछ समय पहले फर्स्ट लुक भी रिलीज हुआ था.



Sushant Singh Rajput death: आत्महत्या करने से कुछ दिन पहले सुशांत ने मां को किया था याद, ये था आखिरी पोस्ट

Sushant Singh Rajput Suicide: साल 2020 न सिर्फ पूरे देश के लिए बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के लिए भी बहुत बुरा साबित हो रहा है। फिल्म इंडस्ट्री से आज एक शॉकिंग खबर आई है जिसने सबको  हिलाकर रख दिया है। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजतूप ने आत्महत्या कर ली है। अपनी फिल्मों के जरिए जिंदगी जीना सिखाने वाले अभिनेता का इस तरह आत्महत्या कर लेना सभी के लिए काफी शॉकिंग है।  फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक हर कोई इस खबर को सुनकर शॉक्ड है। 

सुशांत ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की है। इस बात की जानकारी उनके नौकर ने पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर नौकर और पड़ोसियों से पूछताछ कर रही हैl  एक्टर से पास से कोई सुसाइड नोट भी बरामत नहीं हुआ है।

आपको बता दें कि सुशांत उन बॉलीवुड सेलेब्स में से एक थे जो न सिर्फ असल जिंदगी में हंसमुख और जिंदादिल थे, बल्कि पर्दे पर एक बेहतरीन अभिनेता भी थे। सुशांत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते थे। लेकिन पिछले कुछ वक्त से उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ भी पोस्ट नहीं किया था। सुशांत ने आखिरी बार 3 जून को अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट  शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपनी मां को याद किया था।

सुशांत ने इस पोस्ट में एक तरफ अपनी फोटो लगाई थी और एक तरफ मां की। जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'आंखों के आंसुओं से अतीत धुंधला रहा है और गायब हो रहा है। पूरे न हुए सपने मुस्कुरा रहे हैं। वहीं एक जल्द बीतने वाली जिंदगी दोनों के बीच सौदेबाजी कर रही।'। 

सुशांत ने ट्वीटर पर आखिरी बार 27 दिसंबर 2019 को पोस्ट किया था। जिसमें वो कहीं-कहीं ट्रेवल करते नज़र आ रहे थे।

Right from exploring the local tourist attractions to experiencing the culture from a closer lens, it was just perfect! And what made it better was to get upto 5% cashback every-time I swiped my @mastercardindia @icicibank

Twitter पर छबि देखें
1,314 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews