Covid-19: बेगूसराय के DSP हुए कोरोना वायरस पॉजिटिव, SP ऑफिस 3 दिन के लिए बंद - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Wednesday, June 24, 2020

Covid-19: बेगूसराय के DSP हुए कोरोना वायरस पॉजिटिव, SP ऑफिस 3 दिन के लिए बंद


हाइलाइट्स:

  • बेगूसराय के डीएसपी हुए कोरोना वायरस पॉजिटिव।
  • एसपी ऑफिस में कार्यरत अधिकारियों और कर्मचारियों का लिया गया सैंपल।
  • एसपी ऑफिस को 3 दिन के लिए किया गया बंद।
बेगूसराय/संदीप कुमार
बिहार में कोरोना वायरस का संक्रमण (Coronavirus infection) दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है। राज्य के ज्यादातर जिलों से हर रोज मामले सामने आ रहे हैं। बुधवार को बेगूसराय (Begusarai) में पुलिस ऑफिस में कार्यरत एक डीएसपी भी कोरोना पॉजिटिव (DSP found Covid-19 positive) पाए गए हैं। उनकी रिपोर्ट कोरोना वायरस पॉजिटिव (report came out coronavirus positive) आते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। एसपी अवकाश कुमार के आदेश पर एसपी ऑफिस को 3 दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। इसके साथ ही एसपी ऑफिस में कार्यरत सभी अधिकारी और कर्मचारी का कोरोना सैंपल जांच के लिए गया है।

एसपी ऑफिस को 3 दिन तक किया जाएगा सैनिटाइज
कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए डीएसपी को आइसोलेट किया गया है। इसके साथ ही उनके संपर्क में कौन-कौन आया है, इसका पता लगाया जा रहा है। एसपी ऑफिस को तीन दिनों तक नगर निगम के द्वारा लगातार सैनिटाइजेशन का काम किया जाएगा। एसपी ऑफिस में कार्यरत सभी अधिकारी और कर्मचारियों को होम क्वारंटीन किया गया है। जबतक उनके जांच सैंपल की रिपोर्ट नहीं आ जाती है। जांच रिपोर्ट के मुताबिक, आगे की कार्रवाई की जाएगी।

आज जिले में 27 कोरोना मरीज ठीक होकर घर लौटे
बता दें, बेगूसराय में फिलहाल कोरोना के 359 मामले सामने आए हैं। कोरोना से बेगूसराय में अबतक 4 मरीजों की मौत हो चुकी है। जबकि 313 मरीज कोरोना से अब तक ठीक भी हुए हैं। बुधवार को भी 27 कोरोना मरीज ठीक हुए, जिन्हें घर भेजा दिया गया है।
उम्र दराज लोगों की भीड़भाड़ वाले इलाके में न लगाएं ड्यूटी

डीएम अरविंद कुमार वर्मा ने बताया कि कार्यालय को बंद किया गया है। साथ ही डीएसपी के कांटेक्ट में आने वालों को ट्रेस किया जा रहा है। कार्यालय में काम करने वाले सभी लोगों का सैंपल लिया गया है और निर्देश दिया गया है कि जो उम्र दराज हैं और कोई बीमारी से ग्रसित हैं, उनकी भीड़भाड़ वाले इलाके में ड्यूटी नहीं लगाई जाए।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews