मधेपुरा।कट्टा के साथ दो बदमाश गिरफ्तार - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, June 22, 2020

मधेपुरा।कट्टा के साथ दो बदमाश गिरफ्तार


शंकरपुर (मधेपरा)। थाना क्षेत्र के उच्चतर माध्यमिक विद्यालय कवियाही के निकट वाहन जांच के दौरान पुलिस ने दो बदमाश को देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

अस्थायी कैंप प्रतिनियुक्त कर्मी एसआइ संतलाल सिंह संध्या के समय वाहन चेकिग कर रहे थे। इसी दौरान बाइक से आ रहे दो युवक को पुलिस ने पकड़ा। थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा ने बताया कि दोनों गिरफ्तार व्यक्ति में से एक शंकरपुर थाना क्षेत्र के मौरा बाडी निवासी शिवकुमार मेहता के पास से लोडेड देशी कट्टा बरामद किया गया दूसरे कोल्हुआ निवासी अखिलेश कुमार के साथ में कोई भी समान नहीं था दोनों व्यक्ति के विरुद्ध थाना में केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया।



चोरी के आरोप में एक गिरफ्तार

ग्वालपाड़ा (मधेपुरा)। अरार ओपी के क्षेत्र के चतरा निवासी मंटू कुमार ने मिथिलेश कुमार यादव व सिटू शर्मा पर दुकान में चोरी करने का आरोप लगाया है। इस मामले में थाना में आवेदन देकर मंटू ने कहा है कि मिथिलेश कुमार यादव व सिटू शर्मा लगभग एक सप्ताह से कुछ अंजान लोगों के साथ चतरा पुल के पास दुकान के निकट घूमते रहता था। 20 जून की रात लगभग ढाई बजे दुकान के बाहर निकल कर टॉर्च जलाया तो देखा की चार पांच व्यक्ति भाग रहा है। शोर मचाने पर स्थानीय लोगों ने दौड़ कर एक व्यक्ति को पकड़ लिया। इतने में अन्य दुकानदार भी आ गए। जब दुकान के अंदर जाकर देखा तो दुकान से मोटर पंप सहित कई किमती सामान एवं नकदी गायब था। सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर पकड़े गए व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर सिटू को जेल भेज दिया गया है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews