मधेपुरा। पोखर में डूबने से बच्चे और ठनका की चपेट में आने से बच्ची की मौत - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, June 22, 2020

मधेपुरा। पोखर में डूबने से बच्चे और ठनका की चपेट में आने से बच्ची की मौत


मधेपुरा जिले में दो जगहों पर अलग-अलग हादसे में दो बच्चों की मौत हो गई। जिले के मुरलीगंज में जहां खेलने के दौरान पोखर में गिरने से चार साल के बच्चे की मौत हो गई वहीं सुखासन के चकला गांव में ठनके की चपेट में आने से नौ साल की बच्ची की मौत हो गयी।

खेलते समय पैर फिसलने से पोखर में गिरा बच्चा
मुरलीगंज थाना क्षेत्र के सिंगियान पंचायत के अमरपुरा वार्ड दो में सोमवार को पोखर में डूबने से एक चार वर्षीय बच्चे की मौत हो गयी। सुबह करीब दस बजे खेलने के दौरान पैर फिसने के कारण बच्चा पोखर में चल गया।

बताया गया कि अमरपुरा वार्ड दो महादलित टोला निवासी विनोद ऋषिदेव का बेटा अजीत कुमार (4) घर के आगे खेल रहा था। इसी दौरान वह हादसे का शिकार हो गया। बच्चे की मौत से पूरे परिवार में मातम पसर गया। सूचना पर पहुंचे एएसआई राकेश कुमार ने घटनास्थल का जायजा लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। पीड़ित परिवार ने बताया कि सोमवार को करीब 10 बजे स्थानीय बच्चों के साथ वह खेल रहा था। इसी बीच खेलने के दौरान फिसलकर पोखर में गिर गया। जब तक परिवार के लोग पहुंचे तबतक वह काफी पानी पी चुका था। इस कारण उसकी मौत हो गई।

बारिश से बचने के लिए आम के पेड़ के नीचे खड़ी थी
मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र स्थित सुखासन चकला गांव में ठनका की चपेट में आने से एक बच्ची की मौत हो गयी। बताया गया कि स्वर्गीय मो. निजामुद्दीन की बेटी शाहिन प्रवीन (09) सोमवार को अपनी कुछ साथियों के साथ खेत में काम कर रही थी। दिन के करीब एक बजे बारिश शुरू होने पर वह आम के पेड़ के नीचे चली गयी। इसी बीच ठनका गिरने पर वह उसकी चपेट में आ गयी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को सदर अस्पताल भेज दिया।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews