पूर्णियां। सुशांत के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, सदमा नहीं झेल पाईं भाभी, तोड़ा दम - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, June 16, 2020

पूर्णियां। सुशांत के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, सदमा नहीं झेल पाईं भाभी, तोड़ा दम

हाइलाइट्स:

  • सुशांत सिंह राजपूत की भाभी ने तोड़ दिया दम
  • बिहार के पूर्णिया में रहती थीं कजिन की पत्नी
  • सुशांत की खुदकुशी से गहरे सदमे में थीं सुधा
  • उन्होंने उस दिन से खाना-पीना छोड़ रखा था
  • सुशांत की आत्महत्या को लेकर कई दावे
  • बहन ने बताया डिप्रेशन था, आर्थिक तंगी नहीं

 सिने कलाकार और माटी के लाल के जाने का गम उनकी चचेरी भाभी सुधा देवी बर्दाश्त नहीं कर पाई। इस सदमे में सोमवार की दोपहर में उनकी मौत हो गई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर मिलते ही रविवार से उन्होंने खाना-पीना त्याग दिया था। वह सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई अमरेंद सिंह की पत्नी थीं। परिजनों ने बताया कि बीते कुछ समय से वह बीमार थीं। रविवार को जैसे ही सुशांत राजपूत की मौत की खबर आई, वह आबाक रह गई। वह बार-बार बेहोश होने लगीं। परिजनों ने उन्हें ढाढस बंधाया तथा चिकित्सक को भी दिखाया, लेकिन उन पर उसका कोई असर नहीं पड़ा। होश में आते ही वह सुशांत के बारे में पूछतीं कि वह ठीक है कि नहीं। गांव में दरवाजे पर जब लोगों की भीड़ देखतीं तो फिर बेहोश हो जातीं। परिजनों ने उन्हें काफी संभालने की कोशिश की लेकिन उनकी तबीयत में सुधार नहीं आया। सोमवार सुबह से ही उनकी तबीयत ज्यादा खराब होने लगी। करीब शाम पांच बजे उन्होंने अंतिम सांस ली।अमरेंद्र ङ्क्षसह ने रोते हुए बताया कि पहले भाई ने साथ छोड़ा। अब पत्नी भी चलीं गईं। अब वे किसके सहारे जिएंगे।

अपने माटी के लाल को खोने के गम में पूरा मलडीहा गांव मातमी सन्नाटे में डूबा हुआ है। सभी मूक जुबान से आंखों आंखों से ही एक दूसरे से एक ही सवाल पूछते दिख रहे हैं कि आखिर हमारे गुलशन को यह किसकी नजर लग गई। सुशांत के घर का नाम गुलशन ही है। बचपन से ही सभी उसे इसी नाम से पुकारते आ रहे थे। रविवार को उस गुलशन का सदा के लिए उजड़ जाने की मनहूश खबर गांव में आई, तब से सभी की आंखें नम हैं। मलडीहा गांव में रविवार से शुरू हुआ अमंगल सोमवार को भी जारी रहा। सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पाई उसकी चचेरी भाभी ने सोमवार को दम तोड़ दिया।




navbharat times


बॉलिवुड पर कंगना का फूटा गुस्सा
सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई स्थिति अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सोमवार को व‍िले पार्ले स्‍थित श्‍‍मशान घाट पर परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर तमाम सिलेब्स के बयान सामने आ रहे हैं। वहीं, इस मामले में फिल्म इंडस्ट्री पर कंगना रनौत का गुस्सा फूटा है।


SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews